परिणीति चोपड़ा होंगी बहुचर्चित हिंदी फिल्म ‘केसरी’ की मुख्य अभनेत्री

सिर्फ अपने पोस्टर रिलीज से लोगों की ज़ुबान पर चढ़ी, अक्षय कुमार अभिनित व करण जौहर के साथ सहनिर्मित एवं अनुराग सिंह द्वारा निर्देशित हिंदी फिल्म ‘केसरी’ भिन्न-भिन्न कारणों से चर्चा में रह रही है, कभी अपने विषय के संदर्भ में तो कभी अपने स्टार-कास्ट को लेकर तो कभी अन्य किसी के द्वारा समान विषय पर फ़िल्म बनने की घोषणा को लेकर। अक्षय कुमार का नाम मुख्य अभिनेता के रूप में सामने आने के पश्चात सभी के जहन में एक ही सवाल था कि इस फ़िल्म की मुख्य अभनेत्री कौन होगी?

मुख्य अभिनेता के रूप में खिलाड़ी कुमार है, यह तो सभी को पोस्टर रिलीज़ के साथ ही पता चल गया था क्योंकि पोस्टर, जिसमे उनकी खुद की तस्वीर थी, को रिलीज़ खुद उन्होंने ही कि थी किन्तु मुख्य अभनेत्री कौन थी इसकी घोषणा नही की गई थी। किन्तु आज निर्माता करण जौहर ने खुद ट्वीट कर के इसका खुलासा किया। उन्होंने अपने ट्वीट में बताया कि “परिणीति चोपड़ा ” केसरी की मुख्य अभिनेत्री होंगी। अपने रिलीज पहले पोस्टर में अक्षय एक सिक्ख योद्धा के रूप में नजर आ रहे है, बढ़ी हुई दाढ़ी के कारण उनको सहज पहचान पाना मुश्किल है, फिर भी वो इस लुक में जंच भी रहे है।

सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित इस फ़िल्म को लेकर काफी समय से चर्चा रही थी। यह फ़िल्म 1897 ब्रिटिश इंडियन आर्मी और अफगान-पश्तो मिलिट्री के बीच हुए युद्ध पर आधारित है। केसरी 2019 की होली को रिलीज होगी।

शुरुआत में केसरी के लिए सलमान का नाम सामने आ रहा था, किन्तु अंततः अक्षय कुमार का नाम मुख्य अभिनेता का नाम सामने आया।

अब जब केसरी की स्टार कास्ट से लेकर रिलीज डेट तक फाइनल है, तो इसके प्रशंसक बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे है। हम तो यही चाहेंगे कि यह फ़िल्म बेहतर बने और सिर्फ सफल ही नहीं बल्कि सुपरहिट हो।