2018 के लिए करण जौहर के रिज़ॉल्यूशनस और आपका

करण जौहर

नए साल पर रिज़ॉल्यूशन लेना एक आम बात है, हर उम्र के लोग साल के शुरुआत में ऐसा करते है। यह सहज मानव-सुलभ व्यवहार है। लोग बीते साल में खुद का अवलोकन करने के पश्चात कुछ कमियों को दुर करने के लिए रिज़ॉल्यूशन लेते है। लोग सामान्यतः अपने रिज़ॉल्यूशन गुप्त ही रखते है लेकिन आज की दिखाने-बताने की ज़िंदगी मे सोशल मीडिया पर अपने रिज़ॉल्यूशन भी साझा करने लगे है।

ट्विटर पर अधिक सक्रिय रहने वाले निर्माता निर्देशक करण जौहर ने आज नए साल 2018 के रिज़ॉल्यूशन अपने प्रशंसकों के साथ साझा किया। उन्होंने अपने रिज़ॉल्यूशन का निर्धारण प्राथमिकताओं के आधार पर किया है और उन्हें संख्याबद्ध किया है।

अपने मित्रों के जन्मदिन पर व्यक्तिगत रूप से शुभकामनाएं देने का रिज़ॉल्यूशन सबसे टॉप पर रखा है। इसका मतलब अब करण अपने इष्ट-मित्रो को सोशल मीडिया पर सार्वजनिक रूप के साथ-साथ व्यक्तिगत रूप से भी विश करेंगे। वैसे कारण जौहर को फ़िल्म उधोग में एक अच्छा दोस्त माना जाता है, उनके चर्चे उनकी फिल्मों से कही अधिक मित्र-मंडली के साथ पार्टी के लिए होती है।

उनका दूसरा रिज़ॉल्यूशन यह है कि 2018 से वो उन्ही फिल्मो और ट्रेलरों की सराहना करेंगे जो उन्हें वाकई में पसंद होंगे। साथ ही उन्होंने पूर्व की कूटनीति के लिए क्षमा याचना भी की है। इस साल उनके ट्वीटों में फिल्मो की समीक्षा भी देखने को मिलेगी।

तीसरा रिज़ॉल्यूशन यह लिया है कि इस साल भी वो अपनी फिल्मों की मार्केटिंग बेहिचक रूप से करते रहेंगे।

अपने इन तीन रिज़ॉल्यूशन के पश्चात उन्होंने यह भी कहा आप बेहिचक रूप से उन्हें ब्लॉक भी कर सकते है।

ये भी पढ़ें-भोजपुरी में अश्लीलता- कौन जिम्मेदार?

2018 के लिए ये तो करण जौहर का रिज़ॉल्यूशन है और आपका???