एकता कपूर भोजपुरी से करेंगी नई शुरुआत, मुजफ्फरपुर के सोनू पाण्डेय भी आएंगे इसमें नजर

भारतीय टेलीविजन की दुनिया में मशहूर एकता कपूर जल्द ही भोजपुरी में एक वेब सीरीज को बनाने जा रही हैं।  इस वेब सीरीज का नाम हीरो वर्दी वाला है। इसमें दिनेश लाल यादव और आम्रपाली मुख्य किरदार में होंगे। यह वेब सीरीज एकता कपूर के वेब प्लेटफार्म अल्ट बालाजी पर रिलीज होगी ।

मुजफ्फरपुर के सोनू पाण्डेय भी आएंगे इसमें नजर – 

हीरो वर्दीवाला में बिहारी खलनायक के रूप में जाने, जाने वाले सोनू पाण्डेय भी इस में अभिनय करते नजर आएंगे। सोनू पाण्डेय इस वेब सीरीज में एक ड्राइवर का किरदार निभाते नजर आएंगे। इससे पहले बिहार के इस खलनायकी पांडे ने केवल नकारात्मक किरदारों को ही निभाया है। हीरो वर्दी वाला में पहली बार सोनू पाण्डेय सकारात्मक किरदार को निभाते हुए नजर आएंगे । इस किरदार में वह काफी एंटरटेनिंग है और उनके इस किरदार को लोगों के द्वारा काफी पसंद भी किया जाएगा।

कौन-कौन हैं इस वेब सीरीज में शामिल-

हीरो वर्दी वाला का प्रोडक्शन महेश पाण्डेय के द्वारा किया जा रहा है। वहीं इसका निर्देशन एकता कपूर और महेश पांडे दोनों मिलकर कर रहे हैं, इसमें दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे  मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इनके अलावा  सोनू पाण्डेय, दिनेश लाल यादव, संजय पाण्डेय, समर्थ चतुर्वेदी, मनोज टाइगर, करण पाण्डेय, धर्मेंद्र सिंह, अनार गुप्ता आदि भोजपुरी स्टार शामिल हैं।

15 एपिसोड की होगी, ये वेब सीरीज-

आज वेब सीरीज की सफलता को देखते हुए बहुत तेज डिजिटल प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज का प्रोडक्शन हो रहा है।

वहीं हीरो वर्दी वाला वेब सीरीज में केवल 15 एपिसोड होंगे। निर्देशक महेश पाण्डेय के अनुसार इस वेब सीरीज की शूटिंग इन दिनों बहुत तेजी से की जा रही है। वहीं इस वेब सीरीज के बारे में दिनेश लाल यादव ने बोला है कि भव्यता की दृष्टि से ये वेब सीरीज किसी फीचर फिल्म से कम नहीं, वहीं अगर बात की जाए तो एकता कपूर के होने से इस वेब सीरीज को और भी अच्छे से बनाया जाएगा। जिसमें निर्देशन की कमी तो बिल्कुल नहीं होगी।

महेश पाण्डेय का निर्देशन और सोनू पाण्डेय की एक्टिंग दिखेगी दोबारा साथ साथ – 

सोनू पाण्डेय और महेश पाण्डेय दोबारा साथ दिखेंगे-

एकता कपूर और महेश पाण्डेय के निर्देशन में पहले से ही एक भोजपुरी फिल्म का निर्माण हो चुका है। जी हां गब्बर सिंह नाम की भोजपुरी फिल्म का निर्माण एकता कपूर और महेश पाण्डेय के निर्देशन में हो चुका है। जिस फिल्म की चर्चा आज भी होती है। वहीं सोनू पाण्डेय की, महेश पाण्डेय के निर्देशन में यह दूसरी फिल्म है। इसके पहले सोनू पाण्डेय ने महेश पाण्डेय प्रोडक्शन की फिल्म “गबरु” में भी काम किया है। सोनू पाण्डेय ने बताया कि-

महेश पाण्डेय का शॉट लेने का अंदाज बहुत अच्छा है, और उनके साथ काम करने में सभी को मजा आ रहा है।

कहां लॉन्च होगा ये वेब सीरीज-

वेब सीरीज दर्शक, ऑल्ट बालाजी नाम के ऐप को अपने मोबाइल में इंस्टॉल करके भी देख सकते हैं साथ ही साथ यह अल्ट बालाजी के YouTube चैनल पर भी रिलीज होगा ।

वहीं सोनू पाण्डेय का कहना है कि बालाजी टेलीफिल्म्स की टेलीविजन इंडस्ट्री में मजबूत पकड़ है और उनका अच्छा खासा नाम भी है उनके द्वारा किए गए प्रोग्रामों की खूबियों के कारण और उनके द्वारा भोजपुरी कलाकारों के साथ मिलकर वेब सीरीज का निर्माण करना वाकई खास बात है।

जरुर पढ़ें-बॉलीवुड की ‘सस्पेंस फिल्मो’ की सफलता का राज

वेब सीरीज के बढ़ते चलन के इस माहौल में महेश पाण्डेय द्वारा लिखित इस वेब सीरीज को बनाने का जिम्मा एकता कपूर ने भी उठाया है। बहुत जल्दी हमें एकता कपूर और महेश पाण्डेय के निर्देशन में भोजीवुड कलाकारों के अभिनय का जलवा देखने को मिलेगा ।