हाजिर है ओम शांति पूजा ऑयल और वासु गुड लक स्पेशल धूप

अगरबत्ती से लेकर एयरोस्पेस क्षेत्र तक कारोबार वाले समूह एन आर ग्रुप की कंपनी साइकिल प्योर अगरबत्ती ने आज पटना में लेमन ट्री होटल में संवाददाता सम्मेलन में नया ओम शांति पूजा ऑयल और वासु गुड लक स्पेशल   धूप पेश किए। पूजा को पवित्र बनाने के लिए इस ग्रुप में सभी प्रकार की सुगंधित और शुद्ध सामग्री मिलाई गई हैं। आने वाले त्योहार के लिए तैयार किए गए यह उत्पाद क्षेत्र में लोगों की पसंद और रुचियों को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। इन सभी उत्पादों का प्रयोग यह ध्यान में रखकर बनाया गया है कि आने वाले सभी तीज त्योहारों में जैसे कि नवरात्रि और दिवाली में लोग इस इस्तेमाल कर कर अपने घर को सुगंधित बनाएंगे।

सुगंधित पूजा ऑयल में शामिल सभी प्रकार की सामग्री

ओम शांति पूजा ऑयल मैं पांच गंद इन तेलों का प्रयोग किया गया है जिसकी वजह से इसमें सुगंधित खुशबू मौजूद है। इन सभी प्रकार के तेलों में सबसे पहले नारियल तेल, राइस ब्रान तेल, अरंडी के तेल, तिल के तेल और महुआ का तेल। इन सभी तेलों के बाद इसमें खुशबू के लिए भी कई चीजें मिलाई गई है जिनमें जैसमिन यानी चमेली और परिजात उपलब्ध है। वही ओम शांति पूजा ऑयल दो चीजों में प्रयोग कैद किए जा सकते हैं। एक बुके और एक हवन के लिए भी।

श्री अर्जुन रंगा प्रबंध निर्देशक साइकिल प्योर अगरबत्ती के बारे में कहते हैं कि ओम शांति पूजा ऑयल और वासु गुड लक स्पेशल धूप क्षेत्र की पसंदीदा सुगंधा और पूजा संबंधी जरूरतों को ध्यान में रखकर बनाए गए हैं। ओम शांति पूजा ऑयल में 5 किलो का मिश्रित करके इसमें प्रयोग किया गया है जिसकी वजह से इसे और भी बेहतर और भी पावन बनाया गया है। साथी आरती को सुगंधमय बनाने के लिए वासु ब्रांड की वासु गुड लक धूप बनाई गई है। हमें उम्मीद है कि हमारे यह प्रोडक्ट पूजा के दौरान श्रद्धालुओं के मन को शांत करेंगे और वातावरण को सुगंधित और सावन बनाने का प्रयास करेंगे जिसकी वजह से ग्राहकों का दिन मंगलमय होगा और और हम उनका अनुभव भी बेहतर कर देंगे।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram