अमिताभ बच्चन और उनकी बेटी का हटाया जाएगा यह विज्ञापन

कहते हैं जब कामयाबी को पंख मिलते हैं और वह उड़ान भरने लगती है तो उससे कुछ ऐसे हालात सामने उभर कर आते हैं जिसमें  बुलंदियां फीकी पड़ने लगती है। कुछ ऐसा ही हुआ है बॉलीवुड के शहंशाह माने जाने वाले अमिताभ बच्चन के साथ। दरअसल उन्होंने अभी हाल ही में एक ज्वेलरी कंपनी के लिए विज्ञापन किया था और इस विज्ञापन में उनकी बेटी भी पहली बार उनके साथ नजर आई थी लेकिन अब यह विज्ञापन सभी मीडिया प्लेटफार्म से हटाया जा रहा है।

क्यों हटाया जा रहा है यह विज्ञापन- 

 

हाल ही में अमिताभ बच्चन और उनकी बेटी श्वेता नंदा ने पहली बार एक साथ कल्याण ज्वेलर्स के एक विज्ञापन के लिए साथ में काम किया था। लेकिन इस विज्ञापन की आलोचना तब शुरू हो गई जब बैंक यूनियन ने इस तरीके के विज्ञापन पर आरोप लगाया कि इससे बैंक कर्मचारियों और ग्राहकों में अविश्वास पैदा होगा। इस आलोचना के बाद कल्याण ज्वेलर्स ने फैसला किया है कि वह सभी मीडिया प्लेटफॉर्म से यह विज्ञापन हटा देगा। बैंक यूनियन ने दावा किया कि उसने लाखों बैंक कर्मियों की भावनाओं को नुकसान पहुंचाया हैं जिसके बाद इस विज्ञापन को वापस लेने का निर्णय लिया गया। कल्याण ज्वेैलर्स के कार्यकारी निदेशक रमेश कल्याणारामन, ने एक बयान में कहा कि कंपनी को ईमानदारी से इस बात पर पछतावा है कि इस विज्ञापन द्वारा बैंक कर्मियों की भावनाओं को ठेस पहुंची है और हम जल्द सभी मीडिया प्लैटफॉर्म से विज्ञापन हटा रहे हैं। वही इस विज्ञापन को लेकर माहौल इतना गर्म हो चुका था कि पिछले हफ्ते, ऑल इंडिया बैंक ऑफिसर कन्फेडरेशन, नाम के संगठन ने दावा किया कि लगभग 3,20,000 अधिकारी ने कंपनी पर मुकदमा चलाने की धमकी दी थी।

अमिताभ बच्चन अपनी बेटी के साथ पहली बार काम करने को लेकर काफी खुश थे और वह इमोशनल भी हो गए थे और उन्होंने यह जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए कहा था कि यह उनके लिए काफी भावुक समय था। दरअसल इस विज्ञापन में उस सीन को लेकर आपत्ति जताई गई जिसमें अमिताभ बच्चन जब बैंक में पेंशन के लिए जाते हैं तो दिखाया गया है कि बैंक कर्मचारियों के द्वारा ग्राहक के साथ बुरे तरीके से पेश आया जाता है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram