आरा में फिर भीड़ ने मिल काटा बवाल, किया दारोगा सहित 2 पुलिसकर्मी को घायल

बिहार में अभी मुजफ्फरपुर शेल्टर होम का मामला सुलझा ही नहीं था कि रोज़ कोई ना कोई शर्मनाक वारदात खुल के सामने आ रही है। वहीं, एकबार फिर बिहार के आरा डिस्ट्रिक से भीड़ ने बवाल मचा कर पुलिस कर्मियों पर हमला बोल दिया। यह वारदात बस इसलिए किया गया क्योंकि भीड़ चोरों को पकड़ कर खुद इंसाफ कर रही थी, वहीं पुलिस ने उन चोरों की भीड़ से बचाने की कोशिश की, लेकिन भीड़ ने पुलिस बल पर ही हमला करने लगे।

भीड़ ने पुलिसकर्मियों पर बरसाए पत्थर-

यह मामला आरा डिस्ट्रिक के जगदीशपुर थाना के बीमवा गांव का है, जहां भीड़ ने कुछ चोरों को पकड़ा और वहीं उन चोरों के साथ तुगलकी इंसाफ करने लगे, तभी पुलिस ने उन चोरों की भीड़ से बचाने की कोशिश की, लेकिन भीड़ ने पुलिस बल पर ही हमला बोल दिया और पुलिस पर पत्थरों कि बरसात करने लगे। यह मामला इतना बढ़ गया कि धीरे धीरे दारोगा सहित 2 पुलिसकर्मी बरी तरह घायल हो गए। इस मामले में पुलिस ने पूर्व विधायक दिनेश यादव के स्कार्पियो तथा उनके समर्थक सुरेंद्र सिंह को पुलिस ने लिया हिरासत में ले लिया गया है।

अभी हाल में ही आरा से ही मॉब लिंचिंग की खबर सामने आई थी जिसमें महिला डांसर को भीड़ ने नंगा कर पूरे इलाके में घुमाया था। यह कारनामा बस इसलिए हुआ था क्योंकि महिला डांसर पर 17 वर्ष के लड़के के कत्ल का शक था। वहीं इस मामले को लेकर राजनीतिज्ञ खूब राजनीति खेल रहे हैं और एक दूसरे पर आरोप पर आरोप लगाए जा रहे हैं। लेकिन इस पूरे मामले पर अभी तक कोई ठोस कार्यवाही नहीं की गई है।

अब बिहार की मुसीबतें हैं कि कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं एक के बाद एक वारदात खुलकर सामने आ रही है और नीतीश कुमार के ऊपर वारदातों का फंदा लटक रहा है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram