कोच्चि में बिशप को जारी हो गया समन

आजकल देश में जो माहौल बना हुआ है उसे देखते हुए यह बात बिल्कुल भी असहज नहीं होगी कि मंदिर मस्जिद गुरुद्वारे या गिरजाघर में अगर कोई आपत्तिजनक स्थिति के बारे में सुनने को मिले तो यह बिल्कुल भी असहज का मामला नहीं होगा, लेकिन इस मामले के खिलाफ कोई कार्यवाही हो इसके लिए प्रताड़ित औरतों को ही सड़क पर आकर आवाज उठानी पड़ती है कुछ ऐसा ही मामला हुआ है कोच्चि में……….

औरतों के प्रदर्शन के बाद जारी हुआ बिशप को सम्मन –

कोच्चि में औरतें कई दिन से प्रदर्शन कर रही थीं और उनका आरोप था कि बिशप ने उनके साथ जो हरकत की है कि उसके खिलाफ आवाज उठा रही हैं और कोई भी उनकी आवाज को सुनने के लिए तैयार नहीं है यह प्रदर्शन कई दिनों से जारी था और जब उसने बड़ा रूप धारण किया तब जाकर बिशप को सम्मन जारी किया गया है। वहीं विश्व का कहना है कि उन पर लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं और उनमें कोई भी सच्चाई नहीं है लेकिन बिशप फ्रेंको मुल्लकल को सम्मन भेजकर कहा गया है कि वह 19 सितंबर को हाजिर हों।

वहीं पुलिस का इस मामले में यह कहना है कि उनको जो शिकायत मिली है उसमें नन के द्वारा यह दावा किया गया है कि मई 2014 से सितंबर 2016 के बीच बिशप फ्रैंको मूलक्कल ने कई बार उनके साथ यौन शोषण किया है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram