कोर्ट की सीढ़ियों पर खुलेआम ये गंदी हरकत कर रहे थे कपल, भेज दिए गए जेल

Sex in the Court
Court Sex in the Court

आपने हमेशा प्यार और सेक्स को लेकर नए-नए किस्से जरूर सुने होंगे, लेकिन एक अनोखा किस्सा और सामने आया है जिसमें एक प्रेमी युगल न्याय दिलाने वाली इमारत में ही गंदी हरकत करते हुए पकड़े गए।जिसके बाद उन्हें जेल पहुंचा दिया गया। प्रेमी युगल अपनी इस हरकत में इतने मशगूल थे कि उन्हें किसी की भनक भी नहीं लगी और उन्होंने इस बात का भी तनिक ख्याल नहीं किया कि वह जिस स्थान में उपस्थित हैं वह स्थान स्वयं में न्यायालय है जहां पर ऐसी हरकत करना तो दूर सोचना भी दंड के प्रावधान में शामिल होगी।

सेक्स कर रहे थे प्रेमी युगल – 

कोर्ट की सीढ़ियों पर जो प्रेमी पकड़े गए दरअसल वह सेक्स कर रहे थे वह अपनी इस हरकत में इतने मशगूल थे कि उन्हें नीचे जाने वाली आवाज का तनिक भी अंदाजा ही नहीं था, और जब कोर्ट में काम करने वाले एक कर्मचारी को इन लोगों की भनक लगी तो वह ऊपर देखने गया कि माजरा क्या है ? और प्रेमी युगल को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर उसके होश उड़ गए। हालांकि प्रेमी युगल की भी नजर उस कर्मचारी पर पड़ी जिसके बाद वह कपड़े पहनकर वहां से भाग खड़े हुए लेकिन जिस कर्मचारी ने उस लड़के को देखा था वह उसे पहचान गया था और वह लड़का उसी कोर्ट में बतौर सफाई कर्मचारी के रूप में काम करता था। जिससे उसे पुलिस ने जल्द ही पकड़ लिया पकड़ने के बाद जब उस लड़के से पूछताछ की गई तो उसने लड़की के बारे में बताया जिसके बाद उस लड़की को भी पकड़ा गया हालांकि लड़की को 15 हजा़र डॉलर जुर्माना भरने के बाद उसे छोड़ दिया गया लेकिन लड़के को सीधे हवालात पहुंचा दिया गया।

लुशियाना के रेपिड्स पेरिश कोर्ट हाउस में हुआ। चश्मदीद गवाह के मुताबिक, जेमी ली कोउटी (19) नामक एक लड़की और मिगुएल ग्लोरियोसो(20) नामक एक लड़का सुबह करीब 10 बजे के आसापास कोर्ट हाउस के पांचवी मंजिल की सीढ़ियों पर सेक्स कर रहे थे। दरअसल यह मामला अमेरिका जैसे विकसित देश का है जहां पर विकास अपने चरम पर पहुंच गया है कि लोग कोर्ट जैसे स्थान को भी नहीं बख्शते नग्नता का आलम ऐसा है कि कोर्ट की सीढ़ियों पर ही सेक्स करने का स्थान बना लिया गया है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram