घर में अकेली लड़की के साथ की गई दरिंदगी

देश में एक और जहां बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का अभियान चल रहा है तो कहीं और सड़कों पर और गलियों में घूम रहे हैं वाहनों से बेटियां बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है सड़क चलने की बात तो बहुत दूर है अपने घर में भी सुरक्षित रह पाना आज एक चिंता का विषय बन गया है और यह हैवान इस तरीके से बिल्कुल बेबाक होकर आबरू लूट रहे हैं जैसे इनको किसी भी बात का डर ही ना हो कुछ ऐसा ही हुआ है एक लड़की के साथ जो घर में अकेली थी और मौका पाकर घर में घुसे लोगों ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया और बाद में उसे मौत के घाट उतार दिया।

महाराष्ट्र की है घटना – 

महाराष्ट्र के भिवंडी इलाके में एक सनसनीखेज घटना का खुलासा हुआ है जिसमें यह बात सामने आ रही है कि एक 14 वर्षीय लड़की घर पर अकेली थी और कुछ अज्ञात लोग घर में घुसे जिसके बाद उन्होंने लड़की के साथ दुष्कर्म किया और उन लोगों की हैवानियत ने यहीं तक नहीं रुकी उन लोगों को कानून से किसी भी प्रकार का खतरा ना हो इसलिए उन्होंने 14 साल की उम्र छोटी मासूम बच्ची को मौत के घाट उतारने का बड़ा ही दिल दहला देने वाला काम किया उन्होंने लड़की को पहले तो बुरी तरीके से मारा पीटा बाद में उन्होंने पानी के टब में उसे डुबो डुबोकर मौत के घाट उतार दिया शाम को जब लड़की की बहन घर लौटी तभी जाकर मामले की जानकारी सभी को हुई पुलिस ने शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इस मामले के तहत अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है और पुलिस जांच में जुट गई है।

पुलीसिया कार्यवाही में यह कितने दिन बाद पता लगेगा कि घर में घुसने वाले कौन लोग थे इसका अंदाजा तो कानून व्यवस्था की ढीली चाल से आकलन किया ही जा सकता है लेकिन आज जरूरत है तो समाज को उस पक्षी के बारे में सोचने की जहां पर लड़कियों को सुरक्षित रखने के लिए कड़े कदम उठाने की आवश्यकता होगी क्योंकि अगर ऐसी वारदातें घर में घुसकर होने लगेंगी तो वह दिन दूर नहीं जब भारत एक बहुत बड़ी बीमारी से जूझेगा, एक ऐसी मानसिक बीमारी से जिसका इलाज कर पाना मुश्किल हो जाएगा।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram