ज्योतिरादित्य सिंधिया को जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार

देश में आज राजनीति एक ऐसा क्षेत्र हो गया है जहां पर थोड़ी थोड़ी बातों पर मनमुटाव इस स्तर पर पहुंच जाता है कि लोग मरने मारने पर उतारू हो जाते हैं। कुछ ऐसा ही किस्सा हुआ ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ जिनको अज्ञात कारणों के चलते भाजपा के एक विधायक के बेटे ने जान से मारने की धमकी दी जिसके खिलाफ ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शिकायत दर्ज करवाई थी।

पुलिस ने किया गिरफ्तार – 

मध्य प्रदेश से कांग्रेस पार्टी के सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को भाजपा विधायक के एक बेटे ने अपनी फेसबुक पोस्ट के जरिए कहा कि यदि ज्योतिरादित्य सिंधिया यहां आते हैं तो मैं उन्हें गोली मार दूंगा। वहीं भाजपा विधायक ने इस गलती पर बताया कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है और मेरे बेटे की गिरफ्तारी होनी ही चाहिए। वहीं कांग्रेस का कहना है कि भाजपा कांग्रेस की लगातार हो रही जीत से बौखला गई है,  जिसके बाद उसकी पार्टी के द्वारा ऐसे कृत्य किए जा रहे हैं। वहीं कांग्रेस ने ज्योतिरादित्य सिंधिया की सुरक्षा में भी बढ़ोत्तरी की है ताकि उन्हें किसी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े। भाजपा विधायक उमादेवी के बेटे प्रिंस दीप लालचंद खटीक इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर भी अनर्गल टिप्पणी कर चुके हैं।

गौरतलब है कि भाजपा विधायक उमा देवी राज्य के दमोह जिले के विधानसभा क्षेत्र हटा से भाजपा की विधायक हैं। उन्होंने कहा कि “मैं अपने बेटे को खुद लेकर आई हूं। इसका मेरी पार्टी से कोई लेना देना नहीं है और उसे इस व्यवहार के लिए जेल जाना ही होगा।”

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram