ड्रग्स के साथ इस गायक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

वैसे तो बॉलीवुड में आजकल ड्रग्स के मामले बहुत कम ही देखने को मिलते हैं लेकिन पुलिस की सक्रियता के कारण हमेशा नए नए मामलों के खुलासे होते रहते हैं कुछ ऐसा ही हुआ है 1 पंजाबी सिंगर के साथ जिसने आज से लगभग 3 साल पहले ड्रग्स के खिलाफ गाना गाया था लेकिन आज ऐसा दिन है जब पुलिस ने उसे ड्रग्स के साथ ही गिरफ्तार किया है।

इस गायक को पुलिस ने किया गिरफ्तार – 

पुलिस ने जिस गायक को गिरफ्तार किया है दरअसल उसने शाहिद कपूर के ऊपर फिल्माए गए गाने चिट्टा का गाना गाया था। जी हां उस गायक का नाम है हरमन सिंह सिद्धू जिसे पुलिस ने 52.10 ग्राम हेरोइन के के साथ पुलिस चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया है। हरमन सिंह सिद्धू अपने 5 दोस्तों के साथ होंडा सिटी कार से जा रहे थे जब पुलिस को शक हुआ तो पुलिस ने उनकी गाड़ी को रुकवा जब तलाशी ली तो उन्हें हेरोइन मिली । नाके पर चेकिंग के दौरान सिरसा की सीआईए पुलिस ने इंस्पेक्टर दलेराम के नेतृत्व में गाड़ियों की तलाशी ली जा रही थी। थाना डिंग मंडी में पुलिस ने ड्रग्स सप्लायर के साथ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत 6 लोगों पर केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने हरमन सिंह सिद्धू के अलावा उनके साथ मौजूद 5 में लोगों को भी गिरफ्तार किया है जिसमें जो कार चला रहा था उसका नाम रमणीक सिंह निवासी वार्ड नंबर-7 मानसा, सुरजीत सिंह निवासी हुडा सेक्टर सिरसा, मनोज कुमार निवासी सेक्टर 19 सिरसा और अनुराग उर्फ अन्नू पुत्र अशोक कुमार निवासी परमार्थ कॉलोनी सिरसा के रूप में हुई है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram