दिल्ली में तीन साल की बच्ची के साथ दरिंदे ने कि हैवानियत

यूं दिल्ली को भारत की राजधानी माना जाता है लेकिन, इसी राजधानी से आए दिन शर्मसार करने वाली ऐसी वारदातों की खबर सामने आती है जिससे पूरे देश के लोगों की रूह कांप जाती है। अब दिल्ली से ऐसी शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है जिसकी वजह से लोगों को इंसानियत के नाम से भरोसा ही उठ जाएगा। साउथ दिल्ली की निरंकारी कॉलोनी की रहने वाली तीन साल की बच्ची को दरिंदे ने अपनी हवस का शिकार बना डाला।

हवस का शिकार बनी 3 साल की बच्ची-

साउथ दिल्ली के निरंकारी कॉलोनी की निवासी 3 साल की बच्ची के साथ बलात्कार करने की वारदात सामने आ रही है। इस नादान बच्ची को दरिंदे ने अपनी हवस का शिकार बनाया और उसके साथ दरिंदगी की सारी हदें लांघते हुए उसका बलात्कार कर दिया। जब यह मामला सोशल मीडिया पर एक शिकायत वायरल होने के बाद चर्चाओं में आया तब जाके देश के कानून को खबर पहुंची। खबर मीडिया में आने के बाद पुलिस ने इस मुद्दे पर अपनी कारवाही शुरू की। वहीं, दूसरी ओर पीड़िता के माता पिता का कहना है कि पुलिस पर ढिलाई बरतने के आरोप लगाए हैं। बच्ची के परिजनों का कहना है कि पुलिस मामले को हल्के में ले रही है। जिसके बाद बच्ची के परिवार ने सोशल मीडिया के जरिए अपना दुख बयान किया है। वीडियो वायरल होने के बाद डेप्युटी कमिश्नर ऑफ पुलिस असलम खान ने कहा कि बच्ची के परिजनों की गुहार लगाने के बाद मंगलवार को केस क्राइम ब्रांच के पास ट्रांसफर कर दिया गया है। इसके साथ ही बच्ची के पेरेंट्स के बयान ले लिए गए हैं। एसीपी असलम खान ने कहा कि 5 सितंबर को पोक्सो एक्ट के तहत अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया था। पुलिस ने कहा कि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि यह अपराध नॉर्थवेस्ट दिल्ली की निरंकारी कॉलोनी के स्कूल में हुई या कहीं और।  फिलहाल मामला क्राइम ब्रांच के पास रेफर कर दिया गया है।

इस नन्ही मासूम सी बच्ची के साथ इस तरह की दरिंदगी होने के बाद ऐसा लग रहा है कि अब लोगों के अंदर से इंसानियत खत्म हो चुकी है। अब लोगों को हैवानियत की एक दुनिया बनानी है जहां छोटी छोटी बच्चियों को भी दरिंदगी का शिकार होना पड़े। यह हमरे देश के लिए एक शर्मसार करने वाली खबर है और यह बेहद दयनीय है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram