बिहार के अररिया जिले में लड़की के साथ की गई दिल दहला देने वाली हरकतें

बिहार में इंसानियत की सारी हदें लांघ चुके है लोग। आए दिन बिहार से इंसानियत बेच खाने वाली वारदातों की खबरें सुनने को मिल रही है, जिससे यह साफ साफ पता चल रहा है कि बिहार के खून में अब दरिंदगी के अलावा और कुछ भी नहीं रह गया है। ऐसी ही दरिंदगी को अंजाम देने वाली वारदात बिहार के अररिया जिले से आ रही है, जहां एक लड़की के घर में घुस कर पड़ोसी ने शर्मसार करने वाली हरकतें की। पड़ोसी ने पहले लड़की का सिर मुंडवाया, फिर उसके कपड़े फाड़े उसके बाद उसे निर्वस्त्र कर पूरे खुले आंगन में घुमाया। इतना करने के बाद भी जब उस हैवान की नियत नहीं संभले तब उसने लड़की के स्तन को काटने तक की कोशिश कर डाली।

पड़ोसी ने की लड़की के घर में घुसकर शर्मसार करने वाली हरकतें-

बिहार के अररिया जिले के जोकीहाट में यह वारदात पड़ोसी  ने सिर्फ अपना बदला निकालने के लिए किया। दरअसल, पीड़िता  ने बताया कि गांव की एक महिला ने दो साल पहले जहर खाया था जिसकी जानकारी उसने उसके पति को दी थी। इसी बात को लेकर महिला के मायके वालों ने घटना को अंजाम दिया। आपको बता दें कि, लड़की को पड़ोसी ने घर अकेला देखा और उसके बाद उसने अपनी गंदी नियत से लड़की के साथ इस शर्मसार करने वाली हरकत को अंजाम दिया। उसने लड़की के घर में घुस कर पहले उसका सिर मुंडवाया उसके बाद उसने उसके कपड़े फाड़े और उसे नंगा कर खुले आंगन में घुमाया। जब इतना करने के बाद भी पड़ोसी का बदला शांत नहीं हुआ तब उसने लड़की के स्तनों को भी काटने की कोशिश की। हालांकि, लड़की किसी तरह जान बचाकर वहां से बाहर निकली और जोर-जोर से चिल्लाने लगी। इससे आस-पास के लोग जुट गए। उसी दौरान पीड़िता की मां भी बाज़ार से लौट आई। इसके बाद लड़की ने अपनी मां को इस घटना के बारे में बताया।परिजनों ने तुरंत ही मामले को लेकर महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई। इस मामले में लड़की ने पांच पुरुषों और एक महिला मो. रुऊफ, मो. असहाब,  मो. इसफाक, मो. मुन्ना, मो. साहब और नाहिदा के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई है।

लेकिन इस तरह की बिहार से आए दिन हो रही शर्मसार करने वाली घटनाओं को ना जाने कब विराम लगेगा और बिहार की लड़कियां खुद को सुरक्षित महसूस करेंगी। वहीं बिहार की जनता को भी यह समझना चाहिए कि लड़कियां मोम की गुड़िया नहीं है जब चाहे उनका इस्तेमाल कर लिया जाए, उनके साथ बलात्कार किया जाए, उनके साथ यह इंसानियत मार देने वाली घटनाएं को अंजाम दिया जाए।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram