बिहार के मसौढ़ी जिले में दो गुटों के बीच हुई ताबड़तोड़ फायरिंग

बिहार की समस्या कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। अब एक और ऐसी ही खबर बिहार की राजधानी पटना से सटे मसौढ़ी थाना के रहमतगंज इलाके से आ रही है। दरअसल, रहमतगंज में आपसी वर्चस्व को लेकर दो गुटों में हिंसक झड़प और फायरिंग हुई है। वहीं, इस घटना से पूरा मोहल्ला रणक्षेत्र बन गया था। पुलिस की मौजूदगी में दोनों गुटों के बीच रोड़ेबाजी के साथ कई चक्र फायरिंग की गयी है। खबर है कि घटना में दो लोगों को गोली लगी है।  वहीं, पांच पुलिसकर्मी भी घायल हो गए हैं।

झड़प और फायरिंग की पूरी वजह-

मसौढ़ी के रहमतगंज मोहल्ले में दो गुटों में वर्चस्व की लड़ाई में बहस इतनी बढ़ गई कि ताबड़तोड़ फायरिंग होने लगी। और फायरिंग में दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर घटना स्थल पर पहुंची, हालांकि पुलिस को भी लोगों का गुस्सा झेलना पड़ा और उनके साथ भी हाथापाई की गई। भीड़ ने सिटी एसपी की गाड़ी पर भी हमला कर दिया। इस दौरान भीड़ के पथराव में दो पुलिसकर्मियों का सिर फटा गया है। आक्रोशित लोगों ने डीएसपी के आवास का भी घेराव किया और आरोपित के घर पर भी तोड़फोड़ करते हुए बाइक तोड़ डाला। गोली लगने से घायल युवक को पीएमसीएच रेफर किया गया है। घटना के बाद से इलाके की सभी दुकानों को बंद कर दिया गया है। पुलिस के आलाधिकारी मौके पर कूच कर गये हैं। मौके पर पांच थानों की पुलिस कैंप कर रही है।

बिहार में हो रहे आए दिन इस तरह की घटनाओं के बाद बिहार की जनता शर्मसार हो गई है तो वहीं नेताओं ने तो अपने सारे कर्तव्य ही भुला बैठे हैं। ना जाने कब इस तरह की घटनाओं पर बिहार में पाबंदी लगेगी और बिहार की जनता सुकून से कम से कम 1 दिन तो गुजारेगी।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram