बिहार के लड़के को फैन गीरी पड़ी भारी

यूं तो बिहार को काफी मामलों में गिना जाता है लेकिन इन दिनों में बिहार के एक शख्स की फैन गीरी कुछ ऐसी हो गई कि लोगों के बीच उसकी हंसी ही उड़ाई जा रही है। दरअसल आनंद कुमार के एक शख्स ने पटना एसएसपी मनु महाराज का खुद को फैन बताते हुए कुछ ऐसी हरकत की जो कि कानूनन अपराध था।

फेक ID बनाकर चलाता था मनु महाराज का अकाउंट – 

कुछ दिनों पहले आनंद कुमार का एक शख्स पटना एसएसपी मनु महाराज के नाम से Facebook अकाउंट बनाकर लोगों को गुमराह कर रहा था, लेकिन जब उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में अपशब्द कहा और कुछ अश्लील वीडियो अपलोड किया तो पुलिस ने मामले की छानबीन करना शुरु की, क्योंकि मामला पटना एसएसपी मनु महाराज से जुड़ा हुआ था और जब पुलिस ने इस बात की जांच की तो पता चला कि आनंद कुमार का यह शख्स एसएसपी मनु महाराज के नाम से फेक अकाउंट चला रहा था। पुलिस ने उस लड़के को तुरंत गिरफ्तार किया और उसे मोबाइल के साथ पकड़ा। हालांकि पकड़े जाने के बाद आनंद कुमार का शक्स अपने आपको पटना एसएसपी मनु महाराज का फैन बता रहा है।

 

गौरतलब है कि बिहार में कई ऐसे नमूने दिख जाएंगे जो अपने आप को किसी का फैन बताकर ऐसे कानूनन जुर्म को अंजाम देंगे जिसे सोचना भी आम लोगों के बस की बात नहीं। फिलहाल पटना पुलिस आनंद कुमार को गिरफ्तार करने के बाद लगातार उससे पूछताछ कर रही है कि आखिर उस शख्स ने फेक अकाउंट बनाकर अभी तक किन-किन लोगों को गुमराह किया है और उसने प्रधानमंत्री के लिए अपशब्द का इस्तेमाल क्यों किया ?

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram