बिहार के लड़कों ने सारी हदें की पार, स्कूल जाती छात्रा के साथ की बदसलूकी वायरल हुआ यह वीडियो

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम के बाद बिहार से कई और शर्मसार करने वाली खबरें आई हैं लेकिन धीरे-धीरे अब बिहार में यह सब घटनाओं के अलावा और कुछ भी नहीं हो रहा है। बिहार के लड़के सिर्फ लड़कियों के साथ बदतमीजी बदसलूकी करना चाहते हैं तभी तो आए दिन लड़कियों के साथ वह यह सब शर्मसार करने वाली हरकतें करते हैं। बिहार के सहारसा जिले में एक पंकज नाम के लड़के ने अपने साथियों के साथ मिलकर स्कूल की छात्रा के साथ सड़क पर छेड़छाड़ की और उसके साथ नीचता की सारी हदें पार कर दी।

छात्रा के कपड़े फाड़ कर उसे सड़क पर घसीटा गया-

20 साल के युवक पंकज यादव ने  अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर सड़क पर एक स्कूल जा रही लड़की को सुनसान रास्ते में पकड़ लिया और उसके कपड़े फाड़ दिए और साथ ही साथ उसे गंदी गंदी गाली दे रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और पुलिस ने 20 साल के युवक पंकज यादव को गिरफ्तार किया है। इस वीडियो में साफ साफ दिखाई दे रहा है कि पंकज के साथ 6 लड़के और मिलकर लड़की के साथ छेड़खानी करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से जिला पुलिस इसपर सक्रिय हो गई और वीडियो में दिखाई पड़ रहे 7 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली। इसके बाद आरोपियों को पकड़ने में जुटी पुलिस ने 10 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की और फिर पंकज यादव को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पंकज ही वह शख्स है जिसने ये पूरा वीडियो अपने मोबाइल में बनाया और उसके बाकी दोस्त लड़की को परेशान कर रहे थे। पंकज यादव ने पूछताछ में गुनाह कबूल कर लिया है जबकि पुलिस बाकी 6 को पकड़ने की कोशिश में लगी हुई है। इस बीच तेजस्वी यादव ने मामले को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा है कि ऐसी घटनाओं से एक बार फिर बिहार को शर्मसार होना पड़ा।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram