बिहार में फिर हुई एक शर्मनाक घटना, हत्या के शक पर महिला डांसर को भीड़ ने नंगा कर इलाकों में घुमाया

बिहार के मुज्जफरपुर शेल्टर होम का मामला अभी तक ठंडा भी नहीं पड़ा था कि फिर एक बार बिहार से ही एक और शर्मसार करने वाली वारदात की खबर सामने आ रही है। जहां 17 वर्षीय छात्र की हत्या के शक पर महिला डांसर को निर्वस्त्र करके भड़की हुई भीड़ ने सभी इलाकों में उसको घुमाया गया। यह शर्मसार करने वाली खबर बिहार में भोजपुर जिले के बिहिया गांव की है। गुस्साई हुई भीड़ ने  दुकानों में लूटपाट, तोड़फोड़ और जमकर आगजनी को अंजाम दिया।

बिहार के इलाकोंइला महिला को निर्वस्त्र कर रोड पर घुमाया

सोमवार 20 अगस्त को, बिहार में भोजपुर जिले के बिहिया में  शाहपुर थाना के दामोदरपुर गांव में रहने वाले गणेश साह का 17 वर्षीय पुत्र विमलेश, जो इंटर में पढ़ता था, किसी ने उसकी हत्या कर उसका शव रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। भाई की हत्या का सदमा उसकी बहन बारदश नहीं कर पाई और उनसे भी दुनिया को अलविदा कह दिया। इस हत्या के बाद नगर के निवासियों ने अपना गुस्सा जम कर निकला और महिला डांसर को शक के घेरे में ले कर उसके साथ बदसलूकी की। यह महिला डांसर बहिया की ही रहने वाली है, उसके साथ भड़की हुई भीड़ ने कपड़े फाड़ कर उसे निवस्त्र कर उसे नगर के इलाकों पर घुमाया गया। बेकाबू हो चुकी भीड़ महिला को अपने साथ ले गई जिसके बाद पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद उसे भीड़ के चुंगल से मुक्त कराया। इस हत्या और उसके बाद बेकाबू हो चुके हालात में लापरवाही बरतने के चलते 8 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है, और पुलिस अधिकारियों ने जल्द ही इस मामले की पूरी जांच कर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आदेश जारी किया है।

वहीं, मृतक के परिवार का कहना है कि उनका बेटा विमलेश रविवार को आरा के कौशल विकास केंद्र में प्रशिक्षण के लिए अपना नामांकन करवाने के लिए गया था। जब वह आरा पहुंचा तो उसने घर पर बात भी की थी, लेकिन अगले ही दिन सोमवार को उसका शव रेड लाइट एरिया के पास रेलवे ट्रेक पर पड़ा मिला। परिजनों के मुताबिक उनके बेटे ही हत्या में डफानी मोहल्ले में रहने वाले डांसरों का हाथ है। जिसके चलते भीड़ ने एक महिला डांस को निशाना बना उसके कपड़े फाड़ नंगा कर सड़क पर घुमाया था।

बिहार के भोजपुर में घटी इस शर्मनाक वारदात पर राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि कुशासनी राज में एक महिला को निर्वस्त्र कर उसको दौड़ा-दौड़ा कर उसकी मॉब लिंचिंग की कोशिश की गई।

बिहार में हो रही इस तरह की घटनाओं से बिहार और भी त्रस्त हो चुका है और वहां के लोगों में खौफ भरा हुआ है। एक के बाद एक हो रहे कांडों से बिहार सरकार ही नहीं बल्कि पूरा देश हैरान और परेशान है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram