भभुआ में 15वर्षीय 10वीं के छात्र ने अपनी बहन के आशिक का गला काटा

भभुआ

बिहार के कैमूर जिले के ‘ग्रीन सिटी’ भभुआ में कुछ ऐसा हुआ जिससे भभुआ थाने में हड़कंप मच गया। जब 10वीं का एक 15 वर्षीय छात्र भभुआ थाने पहुँचा और अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा कि गुरुवार शाम को उसने अपने बड़ी बहन के बॉयफ्रेंड सोनू नुनिया का गला काट कर कत्ल कर दिया है, जो शहर से बाहर स्थित पंप हाउस पे ताश खेल रहा था।

घटनास्थल से थाने आने के क्रम में, कत्ल में इस्तेमाल किया हुआ खंजर धान के खेत मे फेक दिया। कथित आरोपी ने ये कहा कि इस से पूर्व उसने अपनी बड़ी बहन और सोनू नुनिया को आलिंगनबद्ध पकड़ा था, तभी उसने ऐसा करने का सोच लिया था। उसने आगे बताया कि उसका परिवार शहर के अखलासपुर में नुनिया के नाना के मकान में किराये पे रहते थे। नुनिया भी अपने नाना के साथ ही रहता था। उसका ओर मेरी बहन का संबंध था, जब भी हम इस प्रेम संबंध पे आपत्ति जताते, नुनिया मेरे परिवार को घर से निकालने और देख लेने की धमकी देता। भभुआ पुलिस का कहना है कि, बुधवार को, आरोपीत लड़के ने अपनी बहन और नुनिया को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया और अपने माता-पिता को बताया। इस घटना के बाद, नुनिया के परिवार ने आरोपी के परिवार को जबरन घर से बेदखल किया। घर से निकाले जाने के बाद, इस घटना और उसकी बहन के प्रेम-प्रसंग की जानकारी सभी को गयी तो उसने नुनिया के कत्ल का इरादा कर लिया। कैमूर पुलिस अधीक्षक (एसपी) हरप्रीत कौर ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें-पद्मावती को रिलीज नहीं करने को लेकर करणी सेना ने PVR के मैनेजर्स को लिखी चिठ्ठी

पीड़ित के नाना महंगू नुनिया ने लड़के, उनके माता-पिता और दो अन्य लोग चिति गोंड और शेखर नुनिया, के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया है। चिति गोंड और शेखर नुनिया, जो कि घटना वाली शाम को मृतक सोनू नुनिया के साथ ताश खेल रहे थे। खबर मिलने तक पुलिस हत्या में इस्तेमाल कीये गए खंजर को बरामद करने के लिए आरोपी द्वारा बताए गए इलाके में धान के खेतों में तलाश कर रही थी।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram