महिला सब इंस्पेक्टर के साथ थाने में ही हो गया दुष्कर्म

कहते हैं कि पुलिस या कानून लोगों का रखवाला होता है और बाहर के लोगों की सुरक्षा करने के लिए तत्पर होता है लेकिन आज के इस बदलते दौर में जुर्म का जो एक नया अध्याय खुला है उसने कई सारे किस्से ऐसे ही हो रहे हैं जो इंसानियत को मारने के कगार पर हैं जी हां एक थाने में ही महिला सब इंस्पेक्टर के साथ जो दरिंदगी हुई है उसे जानने के बाद हर कोई सहम उठेगा।

थाने में ही हो गया दुष्कर्म – 

पुलिस थाने में ही एक ऐसी करतूत महिला सब इंस्पेक्टर के साथ हुई है जिसे सोचना तो दूर उसके बारे में ख्याल आना भी बहुत दूर की बात होती है लेकिन महिला सब इंस्पेक्टर के साथ थाने में ही गैंगरेप हो जाना बहुत बड़ी बात है। थाने में ही महिला के साथ  दुष्कर्म  के आरोप में 5 लोगों के खिलाफ  FIR दर्ज हो चुकी है और पुलिस इसकी जांच में जुट गई है  वहीं यह मामला हरियाणा के पलवल थाना परिसर में एक महिला सब इंस्पेक्टर के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है।

गौरतलब है कि इससे पहले हरियाणा ने रिपोर्ट जारी की थी कि हरियाणा राज्य में कुल कितने मामले रेप, अटेंप्ट टू रेप, किडनैपिंग और पुलिस स्टेशन के मामले सामने आए थे वही महिला एसआई के साथ थाने में ही गैंगरेप हो जाना बहुत बड़ी बात है। जिसने महिला सुरक्षा पर एक सवालिया निशान खड़ा कर दिया है, पुलिस जल्द ही इसकी जांच पूरी करने की कोशिश में लगी हुई है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram