वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई पेशी के दौरान बृजेश ठाकुर ने कहा “मुझे जेल में है जान का खतरा”

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम में बच्चियों के साथ हुए यौन शोषण और बलात्कार के मामले में हाल में ही मुख्य आरोपी बृजेश ठाकुर और मंजू वर्मा के सभी ठिकानों पर छापेमारी की गई थी। छापेमारी के दौरान मंजू वर्मा से पूछताछ भी की गई थी तो वहीं बृजेश ठाकुर के मित्रों और परिजनों के घरों में भी छापेमारी की गई थी। हाल में ही बृजेश ठाकुर के बिहार म्यूजियम स्थित अखबार प्रातः कमल के ऑफिस में भी रेड मारी। ऑफिस के ऊपर वाले मंजिलें में 3 बक्सों में से दो बक्सों में नए कंडोम और एक में इस्तेमाल किए हुए कंडोम बरामद हुए हैं साथ ही कुछ शक्तिवर्धक दवाएं भी मिली हैं। और अब इस मामले को लेकर  शनिवार को बृजेश ठाकुर सहित 10 आरोपियों की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेशी की गई।

बृजेश ठाकुर ने कहा जेल में है मुझको खतरा- 

बृजेश ठाकुर की शनिवार को स्थानीय पोक्सो अदालत में पेशी के लिये लाया गया है। पिछली सुनवाई के दौरान बृजेश ठाकुर के ऊपर कोर्ट में स्याही फेंकी गई थी इसलिए इस बार कड़ी सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कराने का फैसला लिया गया है। पॉस्को कोर्ट की जज आरती तिवारी के सामने सभी पेश हुए। इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सुनवाई के दौरान बृजेश ठाकुर ने कहा मुझे जेल में जान का खतरा महसूस हो रहा है। बृजेश ठाकुर ने यह बात इसलिए कहा क्योंकि उसके साथ जेल में माओवादी भी हैं जो उसकी जान ले सकते हैं। ब्रजेश ठाकुर को मुजफ्फरपुर के खुदीराम बोस जेल के हाई सिक्योरिटी सेल में रखा गया है। 24 घंटे उसके जेल के बाहर सुरक्षाकर्मी को तैनात किया गया है। कोर्ट ने सुरक्षा के लिए किए गए इंतजाम को पर्याप्त माना है।

इस पूरे मामले पर बृजेश ठाकुर को दोषी माना जा रहा है और इसी ने संचालक होने का फायदा उठाया और बच्चों के साथ दरिंदगी को अंजाम दिया है।  मुजफ्फरपुर पुलिस ने सभी 11 आरोपितों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल किया गया। जिला चाइल्ड वेलफेयर कमेटी का चेयरमैन दिलीप वर्मा इस मामले में अभी गिरफ्त से बाहर है। लेकिन पुलिस का कहना है कि जल्द ही इन सब के खिलाफ कार्यवाही होगी।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram