हैवान चाचा ने खुद अपनी भतीजी के साथ किया बलात्कार, सुनाई गई चाचा को उम्रकैद की सज़ा

आज ऐसा समय आ गया है जब लोग पराए क्या खुद अपने रिश्तेदारों पर भी भरोसा नहीं कर सकते, अब लोगों में दरिंदगी की सभी हदें पार हो चुकी हैं और लोग नीचता करने पर उतर आए हैं। इसी नीचता को एक चाचा ने साबित कर दिखाया है और अपनी 14 साल की भतीजी के साथ बलात्कार कर उसके बच्चे का बाप बन बैठा है। यह शर्मसार करने वाली वारदात कथैल जिले की है।

चाचा को सुनाई गई उम्रकैद की सज़ा-

कैथल की जिला अदालत ने  नाबालिग भतीजी से रेप करने के दोषी चाचा को उम्रकैद की सज़ा सुनाई है। इस चाचा कम हैवान का नाम जयभगवान है, जो खुद दो बेटों का बाप है और इसने अपनी 14 साल की नाबालिक भतीजी के साथ रेप किया, जब वह गर्भवती हो गई तो चाचा ने स्वीकारने से इनकार कर दिया और बच्ची ने एक नवजात शिशु को जन्म दिया। जब नवजात शिशु का DNA जांच करवाई गई तो शिशु का DNA बच्ची के चाचा के साथ मैच हो गया और चाचा आरोपी साबित हो गए। डीएनए रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने कोर्ट में चालान दाखिल कर दिया था। केस में सुनवाई करते हुए न्यायाधीश हुक्म सिंह की अदालत ने रोहेड़ा माजरा निवासी जयभगवान को उम्रकैद जेल और 50 हजार रुपए जुर्माना की सजा सुनाई है। वहीं, नाबालिक पीड़िता की मां ने जयभगवान के खिलाफ पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई थी।  दोषी जयभगवान मेहनत मजदूरी करता था और दो बेटो का पिता भी है। पीड़िता से जन्में बच्चे को बाल आश्रम भेज दिया गया था।

यह किस्सा लोगों के दिल दहला देने वाला है और अब अपने ही अपनों को शक भारी निगाहों से दिखेंगे। आज के दौर में रिश्तों के मायने ही बदल गए हैं। अब कोई अपना ना सगा , माता पिता अपनी मासूम बच्चियों को कहां सुरक्षित कर सकते हैं यह उन के लिए सबसे बड़ा सरदर्द है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram