हैवान पति ने खुद अपनी पत्नी के साथ की यह हैवानियत

यूं तो शादी का बंधन इस दुनिया का सबसे पवित्र बंधन माना जाता है, लेकिन आज इसी पवित्र बंधन को लोगों ने अपवित्र साबित करके दिखाया है। अब जहां पर पति ही अपनी पत्नी का कातिल बन जाता है और हैवानियत की हदें को पार कर जाता है। ऐसा ही दिल दहला देने वाला किस्सा कर्नाटक के चिकमगलूर से आया है। जहां पति ने खुद अपनी पत्नी का सिर्फ इसलिए कत्ल कर दिया क्योंकि उसे अपनी पत्नी के ऊपर शक था।

कुछ पति नहीं अपनी पत्नी की जान ले ली-

कर्नाटक के चिकमगलूर में पति ने अपनी पत्नी का निर्दई तरीके से कत्ल कर दिया और इस कत्ल के बाद उस हैवान पति के अंदर चिकन का एक एहसास तक नहीं हुआ। दरअसल, पति को अपनी पत्नी के ऊपर शक था कि उसका किसी और व्यक्ति के साथ नाजायज संबंध है, और धीरे-धीरे उसका शक यकीन में बदलता गया। इसके बाद पति ने अपना आपा खो दिया और अपनी पत्नी का गला रेतकर उसका गला काट दिया। हद तो तब हो गई जब पति पत्नी का कटा सिर लेकर पुलिस स्टेशन पहुंच गया। वही मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस पति का नाम सतीश बता जा रहा है और पत्नी का नाम रूपा बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जब पति घर वापस लौटा तो उसने पत्नी को किसी अन्य पुरुष के साथ देखा। जिसके बाद वह गुस्से में तममता उठा और पत्नी की गर्दन काट दी। पति ने हदें तो तब पार की जब वह बेखोफ पत्नी की गर्दन लिए 20 किलोमीटर दूर पुलिस स्टेशन पहुंचा।

आरोपी को पुलिस को अरेस्ट कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इस हैरान कर देनी वाली घटना को सोशल मीडिया पर भी काफी शेयर किया जा रहा है और लोगों ने इसकी कड़ी निंदा भी की है। वही इस तरह की वारदात सामने आने के बाद अब लोगों के अंदर खौफ बैठ गया है और लोगों को पता चल गया है कि हैवानियत की हद यह भी हो सकती है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram