इस CBSE टॉपर के साथ हो गया दुष्कर्म

देश में जो असुरक्षा का माहौल है उसे देखते हुए यह बात बिल्कुल भी नहीं नकारी जा सकती कि कहीं पर भी किसी भी वक्त कोई भी घटना हो सकती है। खासकर महिला सुरक्षा की बात की जाए तो वह सरेआम उछाली जा रही है। कुछ ऐसा ही मामला आया है एक और दुष्कर्म का जो हरियाणा में एक सीबीएसई टॉपर के साथ हुआ है।

हरियाणा की सीबीएसई टॉपर के साथ हुआ दुष्कर्म – 

हरियाणा राज्य के महेंद्र नगर जिले के कनीना इलाके से एक लड़की को अपहृत किया गया। लड़की ने जानकारी देते हुए बताया कि उसे 5 लोगों ने अपहृत किया और उसे सुनसान जगह पर ले जाया गया बाद में सभी लोगों ने उसके साथ घिनौनी हरकत की और फिर उसे बस स्टैंड पर छोड़कर सभी अपराधी फरार हो गए। लड़की इस घटना के बाद सहमी हुई है वही लड़की का परिवार न्याय के इंतजार में अब आस लगाए हुए बैठा है कि आखिर उन अपराधियों को पुलिस कितने दिनों में गिरफ्तार करेगी या उनके बारे में कितने दिनों में पता चल पाएगा। लड़की ने बताया है कि सभी आरोपी उसके गांव के ही हैं।

लड़की फिलहाल एक कॉलेज में सेकंड ईयर की स्टूडेंट है और वह उस समय किडनैप की गई जब वह कोचिंग से लौट कर वापस आ रही थी लड़की ने रेवाड़ी स्थित महिला थाने में अपनी शिकायत दर्ज करवाई है और पुलिस इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए लगातार दबिश दे रही है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram