मुजफ्फरपुर के पूर्व मेयर की एके-47 से की गई हत्या

बिहार में आए दिन ऐसी घटनाएं होती रहती हैं जो दिल दहला देती हैं और इसी बीच एक सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है कि मुजफ्फरपुर के पूर्व मेयर की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गई है। हत्या की वारदात को अंजाम देने के लिए बदमाशों ने ऐसे हथियार का चयन किया जिसके वार से कोई भी इंसान का बच पाना मुश्किल हो जाता है, वहीं जिन अपराधियों ने मेयर को मौत के घाट उतारा उन्होंने इतनी बेदर्दी से हमला किया है कि मेयर का शरीर क्षत-विक्षत हो हो गया।

एके-47 से की गई हत्या – 

मुजफ्फरपुर के पूर्व मेयर समीर कुमार अपने एक सहयोगी के साथ अपनी पत्नी के नाम से रजिस्टर्ड कार के द्वारा अपने घर को वापस लौट रहे थे तभी अचानक  बनारस बैंक चौक के पास बदमाशों ने उनकी कार के सामने से और साइड की खिड़की की तरफ से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। बदमाशों ने फायरिंग करने के लिए एके-47 का इस्तेमाल किया जिसके कारण जब समीर कुमार पर गोलियां बरसाई गईं तो वह ताबड़तोड़ थी जिसकी वजह से मेयर का चेहरा पूरी तरीके से क्षत-विक्षत हो गया समीर कुमार के चेहरे पर लगभग 20 से 25 गोलियां लगी हुई थी जिसकी वजह से उनको पहचानना मुश्किल हो गया। वहीं समीर कुमार के साथ उनकी सहयोगी की भी मौके पर ही मौत हो गई।  पुलिस ने शव को हिरासत में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गौरतलब है कि करीब दो दशक पहले छोटन शुक्ला हत्याकांड का मामला भी कुछ इसी प्रकार था उस समय भी बदमाशों ने बाइक पर सवार होकर दरभंगा से शहर की ओर जाते हुए छोटन शुक्ला को उनके एम्बेसडर कार में एके-47 से छलनी कर दिया था ।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram