लखनऊ के विवेक तिवारी हत्याकांड में हुआ यह सनसनीखेज खुलासा

लखनऊ का विवेक तिवारी हत्याकांड इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है एक ओर जहां पुलिस की गुंडागर्दी ने देश की जनता को झकझोर कर रख दिया है तो वहीं दूसरी और लोगों की सुरक्षा पर भी सवाल खड़े किए जा रहे हैं कि जो पुलिस गाड़ी ना रोकने वाले को गोली मार सकती है वह कुछ भी कर सकती है, वहीं सोशल मीडिया पर भी उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को और पुलिस प्रशासन को खूब लताड़ा जा रहा है और अब खबर सामने आ रही है कि लखनऊ के विवेक तिवारी हत्याकांड की चश्मदीद ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है।

चश्मदीद ने बताई सारी आपबीती – 

लखनऊ की विवेक तिवारी हत्याकांड की चश्मदीद सना खान ने मीडिया के सामने आकर सारी बातों को बुनियादी रूप से सबके सामने पेश किया है सना खान ने पुलिस की कार्यवाही को जिस हिसाब से बताया है वह वाकई में बिल्कुल साफ नजर आ रही है क्योंकि पुलिसकर्मी अक्सर गाड़ी ना रोकने वालों के साथ बुरा बर्ताव करते हैं लेकिन यह बर्ताव इतना निचले स्तर तक हो गया कि उन्होंने सीधी गोली मारना ही ठीक समझा। सना खान ने मीडिया से बातचीत में बताया कि वो गुस्से के साथ आए थे, रोकने को बोल रहे थे, बाहर आने को बोल रहे थे। एक (कॉन्स्टेबल) लाठी खिड़की के अंदर घुसाने लगा…जब ये सब चीजें होने लगी तो सर को रुकना सही नहीं लगा। उसने कहा कि तिवारी सर आगे जाने लगे और बाइक गिर गई। सना ने कहा, ”पुलिसवाले दूसरी तरफ खड़े थे। जैसे ही सर ने दूसरी बार गाड़ी आगे बढ़ाई, उनमें से एक जो बाइक चला रहा था और जिसने बाइक पार्क की थी, उसने सर पर गोली चला दी। सर ने कुछ मिनट गाड़ी चलाई और फिर वह दीवार से जा टकराई। उनके खून बहने लगा”. सना ने कहा कि वह सांस ले रहे थे लेकिन बोल नहीं पा रहे थे।

सना खान ने कहा कि पुलिस की इस करतूत के बाद काफी देर में पुलिस की गाड़ी आई जिसके बाद मिले उसको बुलाया गया और फिर मुझसे कहा गया है कि मुझे घर जाना चाहिए लेकिन जब मैं घर पर गई तो वहां पुलिस वालों ने मुझे सिर्फ एक बार मां से बातचीत करने के लिए फोन करने दिया और फिर दोबारा वापस पुलिस थाने लेकर चले आए। फिलहाल पुलिस की दादागिरी पर अभी भी उत्तर प्रदेश सरकार ने चुप्पी साध रखी है और विवेक तिवारी जैसे ना जाने कितने लोगों को पुलिस अपनी गोली का शिकार बनाती है इसका खुलासा सना खान जैसे लोग ही कर सकते हैं लेकिन इन पर क्या कार्यवाही होगी यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram