जवाहर मेडिकल संस्थान में नौकरी हेतु करें आवेदन

अगर आप मेडिकल की पढ़ाई कर रहे हैं और आप की दिली इच्छा है कि आप मेडिकल के ही क्षेत्र में अपना करियर बनाना चाहते हैं और आप पेशे में शिक्षक बनना चाहते हैं तो आपके लिए जवाहर मेडिकल संस्थान ने एक अच्छा रास्ता इख्तियार करवाया है। जवाहर मेडिकल संस्थान में नौकरी करने हेतु कई पदों पर आवेदन मंगाए गए हैं। इच्छुक उम्मीदवारों को निम्नलिखित जानकारी शुरू होना चाहिए।

67 पदों पर निकली है वैकेंसी – 

जवाहर पोस्ट ग्रेजुएट मेडिकल कॉलेज एंड रिसर्च सेंटर, पुदुच्चेरी ने 67 पदों पर आवेदन मंगाए हैं। जिन पदों पर आवेदन मंगाए गए हैं वह पद प्रोफेसर के हैं। इसके लिए जवाहर पोस्टग्रेजुएट मेडिकल कॉलेज एंड रिसर्च सेंटर पुद्दुचेरी ने अधिसूचना जारी कर दी है। इच्छुक अभ्यर्थियों को आवेदन हेतु अधिक जानकारी के लिए मेडिकल कॉलेज की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना पड़ेगा जहां पर उन्हें आवेदन संबंधित सभी जानकारी आसानी से प्राप्त हो सकती है। संस्थान ने विभिन्न विभागों के लिए इन पदों पर प्रोफेसर के लिए आवेदन मंगाए हैं। आवेदन प्रक्रिया महीने की 11 अगस्त से शुरू हो चुकी है जो इस महीने की अंतिम तारीख 31 अगस्त को शाम 4:00 बजे तक समाप्त हो जाएगी। जिसके बाद संस्थान के द्वारा आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा।  आवेदनकर्ताओं की उम्र 31 अगस्त को 58 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। वहीं असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए आयु सीमा को घटाकर 50 वर्ष कर दिया गया है।

वेतनमान की जानकारी –  असिस्टेंट प्रोेफेसर के लिए 1 लाख से 1 लाख 67 हजार रूपए प्रतिमाह की वेतन निर्धारित की गई है। जबकि एडिशनल प्रोफेसर के लिए एक लाख 39 हजार से 2 लाख 11 हजार तक निर्धारित है। वहीं प्रोफेसर के लिए एक लाख 59 हजार से 2 लाख 20 हजार निर्धारित है। सभी वैकेंसी के लिए मेडिकल में पोस्ट ग्रेजुएट होना जरूरी है। इसके लिए आवेदक को मेडिकल एजुकेशन में अनुभव होना भी जरूरी है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram