आनंद कुमार के बचाव में उतरे शत्रुघ्न सिन्हा को लोगों ने जमकर लगाई लताड़

सुपर-30 का बवाल तो इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ है और इसके संचालक आनंद कुमार के ऊपर संकट के बादल भी इस तरीके से मंडरा रहे हैं कि विपत्तियों की घनघोर वर्षा उनके ऊपर लगातार हो रही है। तो वहीं कुछ लोग आनंद कुमार की भोली-भाली सूरत से इतने ज्यादा आहत हो रहे हैं कि उनके बचाव में आंख मूंदकर उतर रहे हैं। यह जानते हुए भी कि आनंद कुमार गजब का छलावा बिहार की गरीब जनता के साथ करते हुए इतने सालों से धन उगाही कर रहा है और तो और उसने झूठ की बुलंदियों इतनी बना ली है कि लोग उसके झूठ के दीवाने हो गए थे। लेकिन बिहार की जनता अब इस झूठ के खिलाफ एकजुट होकर खड़ी हो चुकी है और वह किसी भी हालत में आनंद कुमार के जैसे लोगों को बर्दाश्त नहीं करेगी जो उन लोगों को मूर्ख बनाकर रखें और फ्री में शिक्षा देने के नाम पर पैसा वसूली करे। वहीं बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने जब आनंद कुमार की पैरवी करने के लिए ट्विटर के माध्यम से ट्वीट किया तो लोगों ने उन्हें भी नहीं बख्शा ।

लोगों ने लगाई शत्रुघ्न सिन्हा की क्लास – 

सुपर थर्टी और आनंद कुमार के ऊपर चल रहे बवाल को देखते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने ये एक ट्वीट किया है -”

इस ट्वीट के तुरंत बाद ही लोगों ने शत्रुघ्न सिन्हा को आड़े हाथों ले लिया और लोगों ने उनको जमकर लताड़ा और लोगों ने शत्रुघ्न सिन्हा से भी यह बात कही कि क्या आपके पास 26 बच्चों की लिस्ट है जिसकी आनंद कुमार ने घोषणा की है कि सुपर-30 से इस बार 26 बच्चों का सिलेक्शन हुआ है अगर आपके पास लिस्ट नहीं है तो कृपया ग्राउंड जीरो की रिपोर्ट जाकर एक बार चेक करें। तो वहीं कुछ लोगों ने कहा कि हमें दुनियादारी से मतलब नहीं हमें केवल 26 बच्चों के लिस्ट से मतलब है। तो वहीं कुछ लोगों ने यहां तक कह डाला कि अगर आप एक बाप की औलाद होंगे तो आप का गलत ट्वीट 26 बच्चों की लिस्ट का होगा। वहीं कुछ लोगों ने गैंग्स ऑफ वासेपुर फिल्म की तर्ज में यह कहा कि 26 बच्चों की लिस्ट जारी चाहिए नहीं तो “हम बिहारी हैं कह के लेंगे।” शत्रुघ्न सिन्हा ट्वीट करने के बाद बहुत बुरी तरीके से बिहार की उस जनता के निशाने पर आ गए जो जनता आक्रोश से भरी है और जिन बच्चों को आनंद कुमार के द्वारा लूटा गया है। दरअसल लोगों का आक्रोश इसलिए और भी बढ़ गया क्योंकि शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट में यह भी बात कही है कि यह एक प्रकार का स्पॉन्सर्ड मुद्दा बनाया जा रहा है और लोगों की यह बात बिल्कुल भी रास नहीं आई और लोग शत्रुघ्न सिन्हा के ऊपर हमलावर हो गए।

आनंद कुमार के झूठ से लोग इतने आजिज़ हो चुके हैं कि वह अब किसी भी कीमत में 26 बच्चों की लिस्ट को चाहते हैं और आनंद कुमार के मुंह से यह सच सुनना चाहते हैं कि उनकी सुपर थर्टी से इस बार 26 बच्चों का नहीं बल्कि केवल 3 बच्चों का ही चयन हुआ है लेकिन आनंद कुमार लगातार इस बात से कतरा कर भाग रहे हैं।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram