UP-TET के लिए इस दिन तक बढ़ सकती है आवेदन की अंतिम तिथि

यूपीटीईटी की परीक्षा में बैठने के लिए हजारों अभ्यर्थी ना जाने कब से इस तिथि का इंतजार कर रहे थे कि वह यूपीटीईटी की परीक्षा में बैठेंगे, लेकिन समस्या तब आ गई जब यूपीटीईटी की वेबसाइट बहुत बुरी तरीके से काम करने लगी और अभ्यर्थी अपना फॉर्म भी ठीक तरीके से सबमिट नहीं कर पा रहे थे। यह समस्या लगातार बढ़ती जा रही थी जिसको देखते हुए बोर्ड ने संकेत दिया है कि यूपीटीईटी के आवेदन की अंतिम तिथि को बढ़ाया जाएगा।

बोर्ड ने जारी किया है संकेत – 

उत्तर प्रदेश बेसिक शिक्षा परिषद जल्द ही यूपीटीईटी में आवेदन करने की अंतिम तिथि को बढ़ा सकता है और इस जानकारी को आधिकारिक रूप से अभी घोषित नहीं किया गया है लेकिन संकेत दिए जा चुके हैं कि अभ्यर्थियों की समस्याओं को देखते हुए आवेदन करने की अंतिम तिथि को 1 सप्ताह के लिए और बढ़ाया जाएगा। यूपीटीईटी 2018 परीक्षा नियामक प्राधिकारी के सचिव कुलभूषण चतुर्वेदी ने संकेत दिया है कि अभ्यर्थियों को शिकायत है कि यूपीटीईटी में आवेदन करने के लिए वेबसाइट ठीक तरीके से काम नहीं कर रही है जिसको देखते हुए बोर्ड ने बैठक में यह फैसला किया है कि आवेदन करने की अंतिम तिथि को 1 सप्ताह के लिए और बढ़ाया जाना चाहिए।

गौरतलब है कि यूपीटीईटी की वेबसाइट इन दिनों काफी धीरे काम कर रही है जिसकी वजह से अभ्यर्थी अपना पंजीकरण नहीं करा पा रहे हैं जिसको देखते हुए बोर्ड ने संकेत जारी किया है जो जल्द ही घोषित भी हो जाएगा।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram