अभिनेत्रियां जिनके पति उम्र में हैं उनसे छोटे

जैसे की हम सब जानते है कि प्यार एक ऐसा इमोशन है जो दो दिलो को जोड़ता है, यह एक ऐसी भावना है जिसमे कभी किसी की उम्र, रंग या उपाधि नही देखी जाती बल्कि बस दो पर्सन के बीच के लव की आधार शिला और उनके बीच के इमोशन को देखा जाता है। तो आज हम आपको कुछ ऐसे चर्चित अभिनेत्रियों और अभिनेताओं की जोड़ी के बारे में बताने जा रहे है जिसमे उम्र को परे रख कर दोनों ने एक दूसरे के साथ जीवन बिताने के लिए बड़ी उम्र की अभिनेत्री ने छोटे उम्र के व्यक्ति के साथ परिणय सूत्र में बंधी।

1. ऐश्वर्या और अभिषेक:-

जैसे की हम सभी जानते है कि ये दोनों बॉलीवूड के बहुचर्चित जोड़े में से एक है सिर्फ इसलिए नही की इनकी जोड़ी बहुत अच्छी लगती है बल्कि ये दोनों एक बहुत सुप्रसिद्ध फैमिली से जुड़े हुए है। आपको बता दे की ऐश्वर्या राय बच्चन अपने पति अभिषेक बच्चन से आयु में 3 वर्ष बड़ी है। और आज उनकी एक बेटी भी है।

2. शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा :-

ये कपल भी बॉलीवुड में बहुत लोकप्रिय और बहुत चर्चित जोड़े में से एक है जिसमे शिल्पा एक बेमिसाल और फिट अभिनेत्रियों में विख्यात है जो की अपने पति राज कुंद्रा जो की एक जाने माने बिज़नेसमैन माने जाते है वह अपनी पत्नी से तीन महीने छोटे है। यह जोड़ा आए दिन लोगो के बीच आता रहता है और अपनी लाजवाब केमिस्ट्री से सबको दंग करता रहता है।

3. फरहा खान और शिरीष कुंदर :-

जैसे की हम सब जानते है कि फराह खान बॉलीवुड की एक उल्लेखनीय कोरियोग्राफ़र और एक अच्छी फिल्म निर्देशक में से एक है जिनका निकाह हिन्दू धर्म के शिरीष कुंदर से हुई जो की पेशे से एक फिल्म प्रोड्यूसर है। पर हैरानी की बात तो यह है की शिरीष कुंदर फरहा खान से 8 साल बड़ी है। पर इन दोनों की उम्र में इतना फर्क होने के बाद भी यह बहुत प्यार के साथ रहते है।

4. आदित्य पंचोली और ज़रीना :-

आदित्य पंचोली अपने दशक के एक उल्लेखनीय अभिनेता थे जिनका विवाह ज़रीना नाम की अभिनेत्री के साथ हुआ और अब इनका बेटा सूरज पंचोली भी अभिनेता में गिने जाते है, फिलहाल आपको बता दे की इनका विवाह 26 वर्ष पूर्व हुआ था जिसमे की आदित्य अपनी भार्या से 6 साल छोटे है।

5. नरगिस और सुनील दत्त :-

अपने ज़माने की एक बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक नरगिस भी है जिनका विवाह सुनील दत्त जैसे एक गज़ब के अभिनेता के साथ हुआ जो की अपनी पत्नी से उम्र में छोटे है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram