अमिताभ और शाहरुख की जोड़ी की 5 साल बाद फिर वापसी

वैसे तो दुनियाभर के लोग बॉलीवुड का फैन है और इससे आलावा शायद ही ऐसा कोई शख्स होगा जो अमिताभ बच्चन और शाहरुख़ खान का भी फैन न हो। तो आज हमारी ये खबर मुख्यतः उन लोगो के लिए ही है जिन्हें इन दोनों कलाकारों को बेहद प्यार करते है और “भूतनाथ” मूवी (2008) के बाद एक बार फिर से इन दोनों महान व्यक्तित्व वाले लोगो को एक साथ एक नई मूवी में काम करते हुए देखना चाहते है। तो चलिए आपको पूरी बातों से अवगत करवाते है।

यह बात है एक हिंदी रीमेक मूवी की जिसका नाम है “बदला” है। जो की वास्तविक रूप से 2017 में आई एक स्पेनिश फिल्म “इंविसिबल गेस्ट” का हिंदी रीमेक है, जिसमे दो व्यक्ति आपस में एक दूसरे से बदला लेना चाहते है परंतु अंत में उनके बदले का प्रारूप ही बदल जाता है। तो आपको बता दे की इस पिक्चर में पहले व्यक्ति का किरदार कोई और नही बल्कि “अमिताभ बच्चन” ही निभा रहे है और सूत्रों की माने तो दूसरे व्यक्ति के किरदार में नसीरुद्दीन शाह दिख सकते है वही इसमें तापसी पन्नू भी एक अहम भूमिका में नज़र आएंगी जो की इससे पहले नेशनल अवार्ड वाली फिल्म “पिंक” में नज़र आ चुकी है। बात करे शाहरुख़ खान की तो वो इस मूवी में प्रोड्यूसर की भूमिका निभा रहे है। वही इस बेमिसाल स्टार कास्ट वाली मूवी को डायरेक्ट सुजॉय घोष जी कर रहे है।

वैसे सुजॉय घोष ने ये भी बताया कि इस फिल्म की शूट स्कॉटलैंड के ग्लासगों शहर में स्टार्ट हो चुकी है जिसमे शाहरुख़ खान ने कैमियो किया है। वही अभिनेता अमिताभ भी शनिवार शूट के लिए ग्लासगों शहर में पोहोच क्र शूटिंग प्रारम्भ क्र चुके है।

सुजॉय जी की माने तो उनके मुताबिक इतने बड़े फिल्मकारों के साथ काम करने के लिए वह बहुत उत्साहित है और उनके हिसाब से ये उन सब के साथ काम करने के लिए एक परफेक्ट स्क्रिप्ट है।

सुजॉय जी ने यह भी बताया कि जहा तापसी काम में निष्ठा दिखती है वही बिग बी कूल माइंड वाले है और उनके मुताबिक बिग बी का किसी मूवी में होने का मतलब ही उस मूवी में आपकी आधी जीत होना होता है। इसलिए वह इसे जल्द से जल्द इसे पूरा करना चाहते है।

अमित जी और शाहरुख़ का पुराना साथ :-

वैसे तो हम जानते ही है कि शाहरुख़ इसमें सिर्फ प्रोड्यूसर का काम ही कर रहे है पर हम सब ही इन दोनों के दीवाने है जिसकी वजह से हम इनकी जोड़ी का एक बार फिर बेसबर हो कर रहे है। इससे पहले भी इन दोनों की जोड़ी परदे पर चार चांद लगा चुकी है, जैसे की इससे पहले इन दोनों ने मिल कर  सन 2000 की “मोहोबत्ते”, करण जौहर द्वारा निर्माणित “कभी ख़ुशी कभी गम” जैसी फिल्मो को अपने दम दार अभिनय से फिल्म को बुलंदियों तक पहिच चुके है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram