अमिताभ बच्चन ने रणबीर कपूर के साथ वाली शेयर की ऐसी तस्वीर

रणबीर कपूर के बारे में अगर कहा जाए कि वह जल्दी किसी फिल्म के माध्यम से बॉलीवुड की बजाए साउथ इंडियन फिल्मों के बहुत चर्चित और ब्लॉकबस्टर लुक बाहुबली के अवतार में नजर आएंगे तो शायद इस बात पर विश्वास करना थोड़ा सा अजीब होगा लेकिन इस बात को स्वीकार करने में कोई भी असहजता नहीं होगी जब हम आपके साथ रणबीर कपूर की एक ऐसी तस्वीर साझा करें जिसमें वह बाहुबली अवतार से भी भयानक अवतार में नजर आ रहे हैं। दरअसल अमिताभ बच्चन ने ब्रह्मास्त्र फिल्म की शूटिंग के दौरान ब्रह्मास्त्र फिल्म के सेट की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। वहीं ब्रह्मास्त्र फिल्म के पोस्टर को देखकर  कहा जा सकता है कि रणवीर कपूर के ब्रह्मास्त्र फिल्म का लुक बाहुबली के लुक से भी दमदार होगा।

ब्लॉग के जरिए अमिताभ बच्चन ने साझा की तस्वीरें – 

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के जरिए ब्रह्मास्त्र फिल्म के सेट की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। जिसके माध्यम से उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा है कि , “रातें भी काम करती हैं, हवाएं भी अपनी उपस्थिति का एहसास दिलाती रहती हैं।” कहा जा रहा है कि ब्रह्मास्त्र फिल्म इस सदी की सबसे बड़ी फिल्म होगी। अमिताभ बच्चन ने लिखा कि जब किसी फिल्म के बनने में इतने बड़े उपकरणों और साजों-समान के प्रयोग किए जा रहे हैं, तो आप सोच सकते हैं कि इस फिल्म की भव्यता कितनी विशाल होगी। आपको बता दें कि इस फिल्म का ब्रह्मास्त्र नाम भारतीय महाकाव्यों में वर्णित एक प्राचीन हथियार से लिया गया है जिसे ब्रह्मांड को नष्ट करने के लिए पर्याप्त शक्तिशाली माना जाता था। निर्देशक अयान मुखर्जी रणबीर कपूर के साथ ही वेक अप सिड और ये जवानी है दीवानी जैसी फिल्में बना चुके हैं। 

गौरतलब है कि इस फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन वर्तमान समय में सफल अभिनेताओं और अभिनेत्रियों में शोहरत हासिल करने वाले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जैसे कलाकारों के साथ काम कर रहे हैं और कहा जा रहा है कि यह एक ब्लॉकबस्टर फिल्म होगी क्योंकि इस फिल्म में कई तरीके की तकनीकी का भी इस्तेमाल किया जा रहा है और यह एक प्रकार की फिक्सनल मूवी है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram