अर्जुन कपूर धड़क के ट्रेलर के बाद, ‘धड़क’ की स्क्रीनिंग में भी शामिल नहीं हो पाए, यह थी वजह

Dhadak film screening
Dhadak film screening

बॉलीवुड के चार्मिंग स्टार अर्जुन कपूर धड़क फिल्म के ट्रेलर के रिलीजिंग के दौरान नहीं आए थे तो वहीं अब धड़क की स्क्रीनिंग के दौरान भी अर्जुन कपूर इसमें शामिल नहीं हो पाए। शनिवार की रात धड़क फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग हुई जिसमें पूरा कपूर खानदान और जानवी कपूर के करीबी और सभी दोस्त मौजूद थे लेकिन जान्ह्वी कपूर के सबसे प्रिय और करीबी भाई अर्जुन कपूर अपनी बहन की पहली फिल्म की स्क्रीनिंग में नहीं पहुंचे।

इस वजह से स्क्रीनिंग में नहीं शामिल हो पाए अर्जुन कपूर  – 

फिल्म धड़क की स्पेशल स्क्रीनिंग में अर्जुन कपूर शामिल नहीं हो पाए क्योंकि अर्जुन कपूर अपनी फिल्म की शूटिंग में देश से बाहर है जिसकी वजह से व्यस्तता के कारण वे अपनी बहन की पहली फिल्म की स्क्रीनिंग में शामिल नहीं हो पाए दरअसल अर्जुन कपूर इन दिनों इंग्लैंड में अपनी फिल्म नमस्ते इंग्लैंड की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसकी वजह से उन्हें मुंबई से बाहर जाना पड़ा है। इस बात का खुलासा खुद जानवी कपूर ने एक इंटरव्यू देने के दौरान कहा जिसमें उन्होंने कहा है कि अर्जुन कपूर इस समय शहर में नहीं है और वह 18 जुलाई तक वापस आएंगे जिसकी वजह से वह स्क्रीनिंग में शामिल नहीं हो पाए।

गौरतलब है कि धड़क फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है जिसका निर्देशन शशांक  खेतान के द्वारा किया जा रहा है। यह फिल्म आगामी 20 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगी तो वहीं ट्रेलर में ईशान खट्टर और जान्हवी कपूर की जोड़ी सब को खूब भा रही है। धड़क फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज हुआ था तो उस दौरान अर्जुन कपूर ने अपनी बहन जान्हवी कपूर के लिए एक बहुत ही इमोशनल पोस्ट लिखी थी जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी और लोगों के द्वारा भाई बहन के रिश्ते को खूब सराहा भी जा रहा था।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram