आखिर प्रियंका चोपड़ा ने कर ही ली सगाई

खबर आ रही थी कि बॉलीवुड इंडस्ट्री से इस बार कई हस्तियां शादी के बंधन में बंधने वाली हैं एक और जहां रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इटली में जाकर शादी करेंगे तो वही कहा जा रहा था कि अर्जुन कपूर भी तकरीबन 4 से 5 साल बाद शादी के बंधन में बंध जाएंगे लेकिन प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के अफेयर के चर्चे इतनी तेजी से चर्चित हो रहे थे कि कहा जा रहा था कि या जोड़े शादी के बंधन में किसी भी वक्त बन सकते हैं और अब प्रियंका चोपड़ा ने इस बात पर मोहर लगा दी है किया दोनों प्रेमी जोड़े शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

शुरू हो गई है सगाई की रस्म – 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की सगाई को लेकर कहा जा रहा था कि सगाई की रस्म को पूरा करने के लिए सारा परिवार मुंबई पहुंच चुका है लेकिन कहा यह भी जा रहा था कि हो सकता है किसी विशेष सिलसिले से मुलाकात हो रही हो लेकिन अब तस्वीरें सामने आ रही है जिसमें प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास सगाई के हिंदू रीति रिवाजों से सगाई के बंधन में बंध रहे हैं एक और जहां विदेशी सरजमीं पर पले बढ़े निक जोनास भारतीय पोशाक में नजर आ रहे हैं तो वहीं प्रियंका चोपड़ा भी अपनी संस्कृति में पली-बढ़ी नजर आ रही हैं जिनके सर पर पल्लू भी रखा हुआ। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास जमीन पर बैठकर किसी परंपरा को निभा रहे हैं जिसके बाद सगाई की रस्म पूरी मानी जाएगी इस दौरान प्रियंका चोपड़ा का सारा परिवार उनके साथ मौजूद है।

हालांकि प्रियंका चोपड़ा ने बहुत ही गुपचुप तरीके से सगाई का फैसला किया था जिसकी किसी को कानों-कान भनक नहीं लगी लेकिन प्यार किसी से छुपता नहीं और तस्वीरों के सामने आने के बाद अब या पूरी तरीके से साबित हो चुका है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास शादी के बंधन में बनने को तैयार है फिलहाल सगाई की रस्म पूरी हो रही है और हो सकता है कि जल्दी प्रियंका चोपड़ा शादी की तारीख का ऐलान कर दें।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram