आमिर खान की महत्वाकांक्षी फ़िल्म ‘महाभारत’ में द्रौपदी बनेंगी दीपिका पादुकोण

बहुप्रतीक्षित, ऑफिशियल घोषणा न होने के बाबजूद बहुप्रसारित, मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर अभिनेता आमिर खान की आगामी महत्वाकांक्षी फ़िल्म ‘महाभारत’ फिर से  चर्चा में है एवं सुर्खिया बटोर रही है।  इस बार चर्चा एक चर्चित महिला अदाकारा को लेकर है, ऐसी संभावना व्यक्त की जा रही है कि लोकप्रिय अभनेत्री ‘दीपिका पादुकोण’ इस महाकाव्य नाटक में मुख्य चरित्र ‘द्रौपदी’ की भूमिका निभाएंगी। दीपिका इस प्रकार के कॉस्ट्यूम संबंधी भूमिकाओं में सहज भी रहती है और ये भूमिकाएं उनपर फबती भी है, उनकी इस प्रकार की भाव-भंगिमाओं को ‘पद्मावत’ में देख भी चुके है।

 

सूत्रों की माने तो आमिर खान भी द्रौपदी के रूप में दीपिका को कास्ट करने को इच्छुक है, किन्तु इसे लेकर दीपिका से अभी तक कोई पुष्टि नहीं मिली है। लेकिन फिर भी ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि अंततः दीपिका ही द्रौपदी का किरदार निभाएंगी।

 

इस से पूर्व, ऐसा भी सुनने में आया था कि आमिर ने अपने इस महत्वाकांक्षी हिन्दू पौराणिकी महाकाव्य के निर्देशन के लिए बाहुबली के निर्देशक एसएस राजामौली से संपर्क किया था। इस मल्टीस्टारर फिल्म का बजट 1,000 करोड़ के होने का अनुमान है, क्योकि सितारों और कलाकारों से सजी इस फ़िल्म में सैकड़ो पात्र भी तो है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि फ़िल्म के सह-निर्माता मुकेश अम्बानी होंगे।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram