आमिर खान ने बेटी संग शेयर की ऐसी तस्वीर, सोशल मीडिया पर हुए बुरी तरह ट्रोल

माना जाता है कि सोशल मीडिया पर लोग बहुत जल्दी ही शोहरत कमा लेते हैं,  लेकिन यही; सोशल मीडिया कभी-कभी लोगों की शोहरत को मिट्टी में मिला देता है। शोहरत कमाने में तो वक्त नहीं लगता लेकिन बिगड़ने में चंद मिनटों का ही समय लगता है। कुछ ऐसा ही हुआ बॉलीवुड के पर्फेक्शनिस्ट माने जाने वाले आमिर खान के साथ, जो अक्सर विवादित बयानों या किसी भी विवादास्पद प्रक्रिया से दूर ही रहते हैं, लेकिन वे अब इसका शिकार हो चुके हैं। वैसे तो आमिर खान खुद की तरफ से ऐसा कोई भी कदम नहीं उठाते जिसकी वजह से उन्हें  ट्रोलिंग का शिकार होना पड़े लेकिन उनके परिवार के द्वारा ऐसा होता रहता है। पिछले कुछ दिनों पहले आमिर खान की पत्नी ने भारत में अपने आप को असुरक्षित बताया था जिस पर जमकर बवाल हुआ था और अब उनकी बेटी की एक तस्वीर के कारण आमिर खान बुरी तरीके से ट्रोल किए जा रहे हैं। आमिर खान के फेसबुक पर फॉलोवर्स की संख्या 1करोड़ 54 लाख से भी ज्यादा है, उन्हें एक तस्वीर के कारण उन्हें लोगों के द्वारा बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है ।

क्या है पूरा मामला – 

दरअसल आजकल आमिर खान फिल्म कयामत से लेकर कयामत तक के डायरेक्टर मंसूर खान के बर्थडे सेलिब्रेशन में हिल्स स्टेशन में सैर सपाटा करते हुए नजर आ रहे हैं। इन्हीं सब के दौरान उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट लिखी कि- “celebrating Mansoor’s 60th.” और इसके साथ उन्होंने अपने परिवारीजनों के साथ फोटो शेयर की जिसमें से एक फोटो उनकी बेटी के साथ की भी थी। इस फोटो में आमिर खान अपनी बेटी इरा खान के साथ खेल कूद और मस्ती के मूड में नजर आ रहे थे। लेकिन यह फोटो कुछ लोगों को रास नहीं आई और लोगों ने आमिर खान को इस फोटो के लिए बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू किया कुछ लोगों ने इस फोटो के लिए ट्रोल किया तो कुछ लोगों ने रमजान के दौरान रोजा ना रखने के लिए भी खरी खोटी सुना डाली । हालांकि इस ट्रोलिंग के जवाब में अभी तक आमिर खान की तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

जब लोगों ने की अभद्र टिप्पणी

आमिर खान अपनी बेटी इरा खान के साथ एक गार्डन में खेलते हुए नजर आ रहे थे लेकिन लोगों ने इसका उल्टा सीधा मतलब निकालते हुए जमकर बुरी तरीके से कमेंट करना शुरू कर दिया। और देखते ही देखते पूरी पोस्ट अश्लील टिप्पणियों से भर गई। एक यूजर ने कहा कि- “मैं आपकी एक्टिंग और प्रतिभा का सम्मान करता हूं लेकिन यह स्वीकार योग्य नहीं है। वहीं कुछ लोगों ने डबल मीनिंग में कमेंट करते हुए बहुत ही अश्लील कमेंट किए। एक फेसबुक यूज़र ने लिखा कि, “शायद अपने द्वारा लगाए गए पेड़ से फल खाने में कोई गुरेज नहीं है।” तो वहीं कुछ लोगों ने आमिर खान की फिल्म PK का डायलॉग मारते हुए लिखा कि “कौनो फिरकी ले रहा है ये, या आमिर सर आप फिरकी ले रहे हो।”

कुछ लोगों ने किया आमिर खान की पोस्ट का बचाव

वहीं दूसरी ओर इस पोस्ट के बचाव में आमिर खान के प्रशंसकों ने आलोचकों को जमकर फटकार लगाई और कहा कि बाप-बेटी का रिश्ता पाक है उसे पाक रहने दे, अपनी नापाक सोच से उसे हताहत करने की कोशिश ना करें और ना ही अश्लीलता भरी टिप्पणी से इस रिश्ते को नीचा दिखाने का प्रयत्न करें। एक आलोचक के जवाब में आमिर खान के प्रशंसिका ने लिखा कि “क्या तुम धर्म हो ? या तुम भगवान हो? तुम्हें अपने धर्म को जाकर पढ़ना चाहिए। तो कुछ लोगों ने कहा कि लोगों की सोच कितनी गिर गई है बाप-बेटी के रिश्ते को भी नहीं बख्शा जा रहा है।

हालांकि आमिर खान ने इस संदर्भ में अभी तक कोई भी टिप्पणी नहीं की है ना ही कोई अभिनेता या अभिनेत्री ने इस बारे में कुछ कहा है। आपको बताते चलें कि मंसूर खान, ‘आमिर खान के’, चचेरे भाई हैं। आमिर खान को बॉलीवुड में लॉन्च करने का श्रेय मंसूर खान को ही जाता है। गौरतलब है कि आमिर खान की आगामी फिल्म “ठग्स ऑफ हिंदुस्तान” है, और इस तरीके की पोस्ट से उनकी आगामी फिल्म को कहीं ना कहीं आलोचकों के द्वारा नकारा भी जा सकता है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram