आलोकनाथ भी हुए #Metoo कैंपेन का शिकार, लगा यौन शोषण का आरोप

बी टाउन इंडस्ट्री की दुनिया जितनी चमकदार दिखती है उतनी ही उसके पीछे कई बदनुमा दाग छिपे हुए हैं, लेकिन इन दिनों एक कैंपेन के तहत इसे बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है, जी हां बॉलीवुड में इन दिनों मी टू कैंपेन बड़ी तेजी से बड़े-बड़े राज खोल रहा है जिसमें तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर यौन शोषण का आरोप लगाया है, जिसके बाद से कई बॉलीवुड हस्तियों और टेलीविजन कलाकारों के राज़ खुल रहे हैं वहीं अब आलोक नाथ भी इस कैंपेन का शिकार हो गए हैं।

आलोक नाथ पर लगा यौन शोषण का आरोप – 

टेलीविजन दुनिया की जानी-मानी लेखिका में शुमार विनता नंदा को आज हर कोई जानता है, लेकिन विनता नंदा ने अपने फेसबुक अकाउंट के जरिए एक पोस्ट लिखी है जिसमें उन्होंने ‘संस्कारी’ शब्द का इस्तेमाल करते हुए कहा है कि उनके साथ संस्कारी एक्टर ने रेप किया है साथ में उसने टीवी सेट पर मौजूद एक्ट्रेस के साथ भी दुर्व्यवहार किया है जब उस एक्टर को मना किया गया और उससे इस बारे में बात करके एक बार मौका देने की बात की गई लेकिन एक्टर ने अपनी हरकतें जारी रखी जिसके बाद एक्ट्रेस ने उसे तमाचा जड़ दिया। विनता नंदा की इस पोस्ट के बाद से लोगों ने आलोक नाथ को सीधे सोशल मीडिया पर खेलना शुरू कर दिया है क्योंकि टेलीविजन की दुनिया में आलोक नाथ को ही संस्कारी शब्द से जाना जाता है।

गौरतलब है कि इन दिनों बॉलीवुड में मी टू कैंपेन चल रहा है जिसके तहत यौन शोषण की शिकार हुई बॉलीवुड या टेलीविज़न की महिलाएं अपने साथ हुई ज्यादती का खुलकर विरोध कर रही हैं और लोगों के नाम दुनिया के सामने ला रही हैं। इसी कड़ी में विनता नंदा की फेसबुक पोस्ट ने आलोक नाथ की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। फिलहाल अभी तक आलोक नाथ की ओर से कोई भी जवाब नहीं आया है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram