इलाज के दौरान ऐसे हो गईं सोनाली बेंद्रे

सोनाली बेंद्रे को हाल ही में हाई ग्रेड कैंसर हो गया था जिसकी वजह से उन्हें न्यूयॉर्क इलाज के लिए जाना पड़ा था। जहां पर इलाज के दौरान उनके बाल छोटे कर दिए गए थे हालांकि कहा यह भी जा रहा था कि कैंसर की बीमारी से जूझे हुए अन्य लोगों की तरह उनका भी बाल पूरी तरीके से हटा दिया जाएगा, लेकिन कुछ ही दिनों बाद इलाज के दौरान सोनाली बेंद्रे ने अपनी तस्वीर शेयर करके फैंस को यह जानकारी दी थी कि उनका बाल केवल छोटा हुआ है ना की पूरी तरीके से साफ किया गया है। लेकिन सोलानी बेंद्रे ने हाल ही में एक ऐसी तस्वीर अपने फैंस के साथ शेयर की है जिससे उनका पूरा का पूरा लुक ही बदल गया है।

सोनाली बेंद्रे का बाल हो गया है साफ – 

कैंसर की बीमारी एक गंभीर बीमारी है जिसके इलाज के दौरान मरीज का बाल नहीं रहता और उसे अपने बालों से हाथ बनाने पड़ते हैं कुछ ऐसा ही हुआ बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा सोनाली बेंद्रे के साथ जिनको कैंसर की बीमारी के इलाज के दौरान अपने बालों से हाथ धोना पड़ा। हालांकि सोनाली बेंद्रे इस वक्त ठीक है और उन्होंने अपनी ठीक हालत में एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से शेयर की जिसमें उनके साथ सुजैन खान और गायत्री ओबरॉय नजर आ रही हैं। सोनाली बेंद्रे ने यह तस्वीर फ्रेंडशिप डे के मौके पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फैंस के साथ साझा की हैं।सोनाली बेंद्रें ने इसके बाद बेहद भावुक और लंबा चौड़ा कैप्शन लिखा है। इस तस्वीर में सोनाली बेंद्रे फ्रेंडशिप डे को सेलिब्रेट कर रही हैं।

सोनाली बेंद्रें ने इसके बाद बेहद भावुक और लंबा चौड़ा कैप्शन लिखा है अपने मैसेज में सोनाली बेंद्रे ने लिखा है- ये मैं हूं और इस वक्त बहुत खुश हूं। जब मैं लोगों से ये बोलती हूं तो वो मुझे अजीब तरीके से देखते हैं। सोनाली ने आगे लिखा है मैं अब हर मोमोंट को खुलकर जीती हूं, हर वो मौका ढूंढती हूं जिसे मैं एंजॉय कर सकूं। उन्होंने आगे अपनी बीमारी का जिक्र करते हुए यह भी कहा कि हां कभी-कभी दर्द होता है, लेकिन मैं अब वही कर रही हूं जो मुझे अच्छा लगता है जैसे जिन्हें मैं बहुत प्यार करती हूं उनके साथ समय बिताती हूं। उन्होंने आगे लिखा- मैं बहुत ही लक्की हूं कि मेरे दोस्त मेरे लिए अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर मुझसे मिलने आते हैं और मुझे कॉल मैसेज करते हैं। यानि वो लोग मुझे कभी अकेला महसूस नहीं होने देते। थैंकयू हमेशा मुझे इतना प्यार देने के लिए। इसके बाद उन्होंने अपनी दोनों खास दोस्तों सुजैन खान और गायत्री ओबरॉय के नाम का जिक्र भी किया है। सोनाली बेंद्रे ने आगे मजाकिया अंदाज में यह भी लिखा कि आज कल मैं तैयार होने में कम समय लगाती हूं क्योंकि अब मुझे अपने बालों पर कुछ करना नहीं होता।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram