इस युवती ने किया महाकालेश्वर मंदिर में भद्दा डांस, वायरल हुआ वीडियो

उज्जैन का श्री महाकालेश्वर मंदिर भगवान शिव के काफी पवित्र स्थलों में गिना जाता है। इस मंदिर में भक्तों की हर समय भारी भीड़ देखी जा सकती लेकिन अब उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक युवती मंदिर परिसर में फूहड़ डांस करते हुए देखी जा रही है, जिसके बाद इसकी काफी निंदा भी करी जा रही है।

युवती ने किया महाकालेश्वर मंदिर में डांस-

मुंबई की एक मॉडल और एक्ट्रेस जिसका नाम नंदिनी कुरील है। इस नंदिनी ने महाकालेश्वर मंदिर परिसर में साड़ी पहनकर नुसरत फतेह अली खान के आफरी-आफरी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। इसके बाद वो एक और गाने पर डांस करती है और इशारे करती नजर आ रही है। यही नहीं ये मॉडल मंदिर परिसर के अंदर भी जाती है और वहां नंदी भगवान के कान में कुछ कहती हुई नजर आती है। लड़की ने खुद अपने इन वीडियो को सोशल साइट्स पर उपलोड किया लेकिन जब इन पर हंगामा मचना शुरू हुआ तो लड़की ने इन्हें डिलीट कर दिया गया। युवती जब मंदिर परिसर में डांस कर रही थी तब आस-पास से कई सारे श्रद्धालू गुजरते हैं जो उसे डांस करते हुए देखते हैं। मॉडल के पीछे महाकालेश्वर मंदिर का बोर्ड भी नजर आ रहा है लेकिन मंदिर प्रशासन का कोई भी शख्स इस युवती को वहां डांस करने से नहीं रोकता है।

 

ध्यान देने वाली एक बात यह भी है कि मंदिर में कैमरा और मोबाइल जैसे उपकरण ले जाने की अनुमति नहीं है,  लेकिन अब ये वीडियो सामने आने के बाद मंदिर की सतर्कता और सुरक्षा पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। वहीं इस मामले पर मंदिर प्रशासन ने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक जब ये वीडियो मंदिर प्रशासन के आईटी विशेषज्ञों के पास पहुंचे तो उन्होंने इसकी जांच पड़ताल की है। जिसमें पता चला कि लड़की ने जिस एप के जरिए वीडियो अपलोड किए थे वहां उसका नाम नंदिनी दर्ज है और वो मुंबई में रहती है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram