एक कार में पाकिस्तानी प्रेमी कर रहे थे यह काम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

यूं तो भारत का पड़ोसी देश पाकिस्तान कभी ना कभी किसी ना किसी बात का मजाक बनता ही रहता है कभी उसकी नादानी हरकत की वजह से तो कभी उस की गुस्ताखी की वजह से भारतीयों के द्वारा उसे ऐसा मुंह तोड़ जवाब दिया जाता है कि वह बिल्कुल शून्य हो जाता है लेकिन इन दिनों पाकिस्तान को अपने ही देश में शर्मसार होना पड़ रहा है और इस बार वजह सामने आ रही है वहां की संस्कृति और निम्न सोच की, जहां पर लोग अगर प्यार जताने की कोशिश करते हैं तुम्हें कानून के के द्वारा गिरफ्तारी का सामना भी करना पड़ रहा है।

कार में यह काम कर रहे थे पाकिस्तानी नागरिक –

यूं तो आप लोगों ने सुना होगा कि कार का प्रयोग लोग बेहतर सफर के लिए और धूप और धूल से बचने के लिए करते हैं साथी साथ इसके जरिए लोग कम समय में अपने गंतव्य तक पहुंच जाते हैं पर आपने फिल्मों में ही देखा होगा कि कार में कुछ कपल किस करते हुए देखे गए या पकड़े गए लेकिन पाकिस्तान इन दिनों पूरी तरीके से फिल्मी पर्दे पर प्रस्तुत हो रहा है और इसी सिलसिले में पाकिस्तान में एक ऐसा प्रेमी जोड़ा पकड़ा गया जो कार के अंदर एक दूसरे को किस कर रहे थे। हालांकि यह दोनों कपल एक दूसरे के साथ प्रेम करने में इतना मशगूल थे कि इन्हें पुलिस की कानो कान खबर भी नहीं लगी और ना ही इन्हें किसी की फिक्र थी सभी चीजों से और पुलिस से भी बेफिक्र होकर यहां अपनी धुन में मशगूल थे लेकिन यह कपल या भूल गए थे कि इन्हें पुलिस भी कहीं ना कहीं से देख रही होगी जी इनके लिए और इनके रोमांस के लिए हानिकारक सिद्ध हो सकता है और हुआ भी ऐसा। सीनियर पुलिस ऑफिसर मोहम्मद बशीर ने बताया कि हमें फोन के द्वारा सूचना मिली कि इस्लामाबाद के सिटी सेंटर एक कार पार्क है जिसमें एक प्रेमी जोड़ा मस्ती कर रहा है पुलिस ने मौके पर कार्यवाही करते हुए जब बताए गए स्थान पर दौरा करने निकली तो वाकई में उसने देखा कि दोनों कपल एक दूसरे के साथ उस समय भी मशगूल था पुलिस ने उन दोनों को वहां से गिरफ्तार किया और उन्हें थाने ले जाया गया हालांकि उन्हें बाद में बेल मिल गई और उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया।

गौरतलब है कि यह ऐसा पहला मामला नहीं है अक्सर सड़कों पर यह किसी पार्किंग सेंटर में पाकिस्तान में ऐसी घटनाएं होती रहती हैं हालांकि कई बार प्रेमी जोड़ों के द्वारा और अन्य लोगों के द्वारा आरोप भी लगाया गया है कि पुलिस उन्हें मानसिक रूप से भी प्रताड़ित करती है वह रूढ़िवादी सोच भी उन पर हावी करवाने की कोशिश की जाती है। पुलिस ने भी अपने बयान में कहा कि अक्सर उन पर आरोप लगते हैं लेकिन पब्लिक प्लेस पर इन सब हरकतों को अंजाम देना ठीक बात नहीं है जिसकी वजह से हमें कार्यवाही करनी पड़ती है और यह बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा जो कानून के खिलाफ जाएगा उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram