एसआरके की फिल्म ‘जीरो’ के टीजर में ‘सलमान कहते हैं, “मिला ले हमसे हाथ…” और…

सलमान खान और शाहरुख खान भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के दो ऐसे सुपरस्टार हैं, जिन्हें साथ देखने के लिए हमने सालों तक इंतजार किया। सलमान के फैंस के लिए ये ईद दोहरी खुशी लेकर आ रही है, एक तरफ तो कल उनकी फिल्म ‘रेस 3” रिलीज हो रही है, तो वहीं आज शाहरूख खान की फिल्म ‘जीरो‘ में सलमान खान के कैमियो पर से पर्दा उठा। आज रिलीज हुए टीजर में बौने बने शाहरूख के आगे सलमान डांस करते नजर आ रहे हैं, इसमें दोनों एक-दूसरे के सिग्नेचर स्टेप्स भी कॉपी कर रहे हैं, साथ ही टीजर के आखिर में जब सलमान की गोद में शाहरुख बैठे होते हैं, तो एसआरके हंसते हुए उनके गालों को चूम लेते हैं। यह सीन वाकई आपके दिल को छू लेगा। डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ में शाहरूख खान के अलावा अनुष्का शर्मा, कटरीना कैफ भी हैं। फिल्म का निर्माण रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और कलर येलो प्रोडक्शन्स ने किया है। फिल्म की प्रोड्यूसर गौरी खान हैं। ये फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी।

इन सुपरस्टार अभिनेताओं के बीच किसी वजह से मन-मुटाव हुआ और दोनों ने एक दूसरे से बात करना छोड़ने के साथ-साथ एक दूसरे के साथ काम करना तक छोड़ दिया। कुछ सालों पहले कॉग्रेस नेता बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में दोनों एक-दूसरे के सामने आए और दूरियां मिटाते हुए इन्होंने एक-दूसरे को गले लगा लिया। लेकिन इस ईद पर दोनों ने अपने फैन्स को ऐसा तोहफा दिया, जो किसी ईदी से कम नहीं।

अगर टीजर की बात करे तो टीजर की शुरुआत शाहरुख से होती है, जो फिल्म में एक बौने का किरदार निभा रहे हैं। टीजर के शुरुआत से ही भीड़ तेजी से चिल्ला रही है और शाहरुख कि एंट्री होती है, शाहरुख को लगता है कि, भीड़ उन्हीं के लिए इतनी उतावली है, लेकिन असलियत यह है कि, भीड़ सलमान खान के नाम के नारे लगा रही होती है। इसके तुरंत बाद ही सलमान खान की एंट्री होती है, जो शाहरुख से कहते हैं, “क्या बउआ सिंह, सुना है जिसके पीछे लग जाते हो, लाइफ बना देते हो।” इसके बाद सलमान और शाहरुख की डांस जुगलबंदी देखने को मिल रही है।

शाहरुख ने सबसे पहले ट्विटर पर टीजर का लिंक पोस्ट करते हुए लिखा, “यह लो आनंद एल राय की तरफ से, इस बार ईद का मीठा बहुत तेज है। मेरे और ‘जीरो’ की पूरी टीम की तरफ से ईद मुबारक। इसके बाद टीजर को लगभग एक घंटे में एक लाख 82 हजार व्यूज मिल चुके हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर टीजर शेयर करते हुए लिखा- इस बार ईद पर मीठा तेज है। भारत के लिए बेहतरीन ईदी। वहीं, रजनीकांत के दामाद धनुष ने भी सोशल मीडिया पर टीजर की तारीफ की है। निर्देशक आनंद एल राय ने कहा, “सभी भारतीयों की तरह मुझे भी सभी त्योहार बहुत पसंद है। त्योहार अपने साथ जिस तरह की सकारात्मक ऊर्जा और भाईचारा ले कर आते है उससे मुझे अत्यंत खुशी महसूस होती है। और इसी उत्साह और खुशी के साथ हमने फिल्म ‘जीरो’ बनाई है।” उन्होंने कहा, “इस साल हमारे पास दो खानों के साथ ईद का जश्न मनाने का मौका है, जिन्होंने पिछले कई दशकों में दर्शकों को हंसने के कई मौके दिए है। मैं सभी को ईद की शुभकामनाएं देना चाहता हूं।” फिल्म का टीजर देखकर फैंस की बेताबी बढ़ती जा रही हैं। हालांकि, फिल्म में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के लुक को अभी तक रीवील नहीं किया गया है। उनको लेकर फैंस में अभी भी सस्पेंस बरकरार है। कोई शक नहीं कि दोनों खान सुपरस्टार को साथ देखना हमेशा शानदार अनुभव होता है। ज़ीरो का यह टीजर काफी धमाकेदार है। ईद पर फैंस को शाहरुख- सलमान का यह खास तोहफा मुबारक हो।

आप सभी को ‘आज का रिपोर्टर’ की तरफ से ईद की अग्रिम हार्दिक शुभकामनाएं।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram