ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी बन सकती है प्रधानमंत्री, ज्योतिषी ने की भविष्यवाणी

कहते हैं राजनीति में आकर और अपने झंडे गाड़ने में ज्यादा वक्त नहीं लगता। बस वक्त लगता है तो अपनी पैठ राजनीतिक गलियारों में बनाने में और लोगों के बीच बनाने में उसके बाद अगर आपको लोगों का साथ प्यार और विश्वास मिल गया तो आप राजनीति के उस शिखर तक पहुंच सकते हैं जहां पर पहुंचने के लिए लोग सपना देखते हैं। पर इन सब के विपरीत ऐसी ही एक भविष्यवाणी ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन को लेकर एक ज्योतिषी ने की है ज्योतिषी के अनुसार आराध्या बच्चन प्रधानमंत्री भी बन सकती हैं।

रोहिणी बच्चन नाम करने पर प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठ सकती हैं आराध्या – 

हैदराबाद हैदराबाद के एक ज्योतिषी ने अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बच्चन को लेकर यह भविष्यवाणी की है कि अगर आराध्या बच्चन का नाम बदलकर रोहिणी बच्चन कर दिया जाए तो वह निश्चित रूप से भविष्य में प्रधानमंत्री  के पद पर विराजमान हो सकती हैं। ये ज्योतिषी वही ज्योतिषी हैं जिन्होंने इससे पहले भी कई मामलों में भविष्यवाणियां की थी जिसमें 2009 के चुनाव में हुई कांग्रेस की जीत की भविष्यवाणी भी शामिल है। जी हां हम बात कर रहे हैं ज्योतिषी डी.ज्ञानेश्वर का जिन्होंने आराध्या बच्चन को लेकर यह भविष्यवाणी की है ।

मुकेश अंबानी के बेटे की शादी को लेकर भी की थी भविष्यवाणी – 

ज्योतिषी डी. ज्ञानेश्वर ने एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान आराध्या बच्चन को लेकर की गई भविष्यवाणी का खुलासा किया है। डी ज्ञानेश्वर के अनुसार उन्होंने मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी 2019 में करने को लेकर भी भविष्यवाणी की थी। ज्योतिषी के अनुसार अगर आकाश अंबानी 2019 में शादी करते हैं तो उनके ऊपर और भी नई जिम्मेदारियां आएंगी जिसके कारण वे अपने पिता से भी ज्यादा नाम और पैसा कमाएंगे।

गौरतलब है कि आराध्या बच्चन के दादाजी और बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने भी 1989 के चुनाव के दौरान इलाहाबाद से जीत हासिल की थी हालांकि उन्हें इस जीत का ज्यादा महत्व नहीं समझ में आया और उन्होंने राजनीति से अपने आप को दूर रखते हुए राजनीति से खुद को दूर हटा लिया। ज्योतिषी डी ज्ञानेश्वर की भविष्यवाणी के अनुसार  2024 में भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध होगा। उन्होंने याद ही भविष्यवाणी कर रखी है कि भविष्य में नरेंद्र मोदी और डोनाल्ड ट्रंप दोबारा से चुनाव जीतेंगे और वह अपने-अपने देश का प्रतिनिधित्व करेंगे।

इससे पहले ज्योतिषी डी ज्ञानेश्वर ने भविष्यवाणी की थी कि चिरंजीवी और रजनीकांत राजनीति में प्रवेश करेंगे, और उन्होंने यह भी कहा था कि रजनीकांत भविष्य में कर्नाटक के मुख्यमंत्री बनेंगे। दिलचस्प बात यह है कि ज्योतिषी डी ज्ञानेश्वर ने 2019 में कांग्रेस की जीत को लेकर भविष्यवाणी की थी जो सच साबित हुई।

अगर उपरोक्त भविष्यवाणियां भी सच साबित हुईं तब क्या होगा …… .?

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram