कंगना रनौत ने सोनम कपूर को कहा, पिता की वजह से इंडस्ट्री में नाम

कंगना रनौत बॉलीवुड की एक ऐसी अदाकारा  हैं जिनकी एक्टिंग के चर्चे बॉलीवुड में हर कोई जानता है लेकिन वहीं विवादों में ज्यादातर रहने वाली कंगना रनौत इन दिनों मी टू कैंपेन के तहत विकास बहल के खिलाफ किए गए खुलासे के कारण ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। लेकिन कंगना रनौत के मी टू कैंपेन के तहत विकास बहल के खिलाफ लगाए गए यौन शोषण के आरोप की टिप्पणी के बाद सोनम कपूर ने कंगना के द्वारा की गई टिप्पणी को सोनम कपूर ने अपने अंदाज में कहने की कोशिश की जिसके बाद कंगना रनौत ने सोनम कपूर को करारा जवाब दिया।

कंगना रनौत ने कहा पिता की वजह से इंडस्ट्री में है नाम, एक्टिंग भी नहीं आती  –

दरअसल सोनम कपूर ने कंगना रनौत के विकास बहल के ऊपर लगाए गए आरोप के बाद कहा है कि “कंगना बहुत कुछ कहती रहती हैं लेकिन अगर यह बात सच है तो दोषियों को सजा मिलनी चाहिए”,  जिसके बाद कंगना को गुस्सा आ गया और कंगना रनौत ने सोनम की टिप्पणी पर कहा है कि “उनका यह कहने से क्या मतलब है कि कंगना पर यकीन करना मुश्किल है…जब मैं अपनी #MeToo स्टोरी शेयर कर रही हूं…तो उसे किसने हक दिया कि वह मुझे जज करे? तो क्या सोनम कपूर के पास किसी महिला पर यकीन करने और किसी पर यकीन न करने का लाइसेंस है…आखिर वे मेरे दावों को लेकर इतना पुख्ता ढंग से कैसे बात कर सकती हैं। मेरी पहचान साफ-साफ बात कहने के लिए है। कई अंतरराष्ट्रीय सम्मेलनों में मैंने अपने देश का प्रतिनिधित्व किया है। इन समिट्स में मुझे युवा अगुआ के तौर पर पहचान दी गई है। मेरी पहचान मेरे पिता की वजह से नहीं है, मैंने यह पहचान और विश्वसनीयता 10 साल के संघर्ष बाद हासिल की है…उनकी पहचान न तो अच्छी एक्ट्रेस के तौर पर है और न ही वह अच्छी वक्ता के तौर पर ही पहचानी जाती हैं….इन फिल्मों लोगों को मेरी बात पर चुटकी लेने का अधिकार कैसे मिला। मैं इन सबको भी बेनकाब कर दूंगी जैसे मैंने कुछ बेवकूफ लोगों को किया है।”

गौरतलब है कि कंगना रनौत ने विकास बहल पर आरोप लगाया है कि जब भी विकास बहल उनसे मिलते थे तो कंगना रनौत को वह गलत नजरिए से देखते थे और इसी सिलसिले में विकास बहल पर यौन शोषण का आरोप लगाया गया है जिसके बाद से विकास बहल के द्वारा डायरेक्ट की जाने वाली फिल्म सुपर थर्टी एक बार फिर से विवादों में आ गई है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram