कान फिल्म महोत्सव का हुआ आगाज, ऐश्वर्या राय बच्चन फिर से रहीं चर्चा का विषय

कान फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हो चुकी है। इसमें बॉलीवुड की हसीनाएं अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरने विदेश की धरती पर पहुंच गई हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों की जो कान फिल्म महोत्सव में शिरकत करने पहुंची हैं । बेमिसाल डिजाइनिंग के कपड़े एवं मेकअप के नए नमूने के हॉट अंदाज़ में यह बॉलीवुड बालाएं अप्सरा से कम नहीं दिख रही हैं। इस हसीन खूबसूरती से लिपटे चेहरों में एक चेहरा बच्चन परिवार की बहू का भी है ।बिल्कुल सही समझा आपने

……हम बात कर रहे हैं ऐश्वर्या राय बच्चन की जो इस कार्यक्रम में हर बार शिरकत करने अवश्य पहुंचती हैं। वही माना जाता है कि अगर कान फिल्म फेस्टिवल की चर्चा हो और उसमें ऐश्वर्या राय बच्चन का जिक्र ना हो तो यह थोड़ा सा अधूरा लगेगा ।

कान फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या की खूबसूरती का जलवा 

कान फिल्म फेस्टिवल 2018 की शुरुआत हो चुकी है, जिसमें ऐश्वर्या राय की उपस्थिति और उनके आकर्षक लिबास और रूप ने कान फिल्म फेस्टिवल  की  महफिल में समा बांध दिया है ।

क्या था ऐश्वर्या राय बच्चन का लिबास- 

शनिवार को जब ऐश्वर्या ने रेड कार्पेट पर पांव रखा तो लोगों की नजरें मोरनी जैसी दिख रही ऐश्वर्या पर ही ठहर गई। उन्होंने बटरफ्लाई गाउन में रेड कार्पेट पर वॉक किया। इस ड्रेस में गाउन के साथ 3 मीटर लंबी केप अटैच थी, जिस पर सिल्क थ्रेड से कारीगरी की गई थी । इस गाउन का कलर मोर के पंख जैसा था। खूबसूरती की इस जीवित मूर्ति पर नील रंग में बना यह गाउन ऐश्वर्या को मोरनी शरीक दिखा रहा था। वहीं रविवार को एेश, जब रेड कार्पेट पर जाने वाली थीं तो उनकी बेटी आराध्या ने उन्हें किस देकर अपना प्यार जताया ।

रविवार को जब ऐश्वर्या ने रेड कार्पेट पर पैर रखा तो दोबारा से लोगों की आंखें उनपर टिकी रह गईं। रामी काडी के द्वारा तैयार सिल्वर कलर के गाउन में ऐश्वर्या, बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं।

 ऐश्वर्या के अलावा कान फिल्म महोत्सव में यह अभिनेत्रियां भी हैं शामिल –

ऐश्वर्या राय बच्चन के अलावा दीपिका पादुकोण,कंगना रनौत, हुमा कुरैशी, सोनम कपूर आदि भारतीय अभिनेत्रियां भी शामिल हैं ।

कौन बना सबसे ज्यादा चर्चा का विषय –

अभिनेत्रियों में ऐश्वर्या राय बच्चन ने ही लोगों का ध्यान ज्यादा खींचा । अगर कंगना रनौत की बात की जाए तो उन्होंने जंप सूट नेक लाइन के साथ पहना, जिसमें वह विदेशी बाला सरीखे दिख रहीं थीं, जिसमें कंगना के हॉट लुक का एक्सपोजर दिखा।

कंगना रनौत की दूसरी ड्रेस की बात की जाए तो उन्होंने हाई हील्स के साथ बॉटम पैंट पहन रखी थी, और खुले ब्लेजर के साथ वह उस पोशाक में ज्यादा हॉट लग रहीं थीं।

वहीं दीपिका पादुकोण की बात की जाए तो उनका कान महोत्सव में भाग लेने का यह दूसरा मौका है। इस बार उन्होंने गुलाबी रंग का एक गाउन पहना हुआ था । साथ ही बन हेयर स्टाइल के साथ उन्होंने कानों में ईयर रिंग भी डाल रखी थी।

दूसरी ड्रेस में उन्होंने सिल्वर-गोल्ड मिक्स्ड कलर का एक गाउन पहना था जिसमें वह बहुत हॉट लुक में नजर आ रही थीं।

लेकिन फिर भी इन बालाओं के इस हॉट लुक के आगे ऐश्वर्या राय बच्चन के, रूप और ड्रेस दोनों ने, जमकर तारीफें बटोरी। ऐश्वर्या राय बच्चन पिछले 16 सालों से लगातार कान फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा ले रही हैं, और वह हर बार एक नई छाप छोड़कर इस महोत्सव से जाती हैं । जिनमें उनके ड्रेस की और मेकअप की चर्चा खूब होती है ।

कान फिल्म महोत्सव से जुड़े कुछ रोचक तथ्य – यह 71वां कान फिल्म महोत्सव है, जो 8 मई से 19 मई तक आयोजित होगा। इसमें रेड कार्पेट पर बॉलीवुड की ओर से रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या राय, सोनम कपूर,और दीपिका पादुकोण शिरकत कर रही हैं। ऐश्वर्या राय का कान महोत्सव में यह 17वां वर्ष है, और सोनम कपूर, कान फिल्म महोत्सव में 8 साल पूरा कर चुकी हैं ।

सेल्फी सेल्फी खिंचवाने का  क्रेज –

फोटोज़ की इस दुनिया में सेल्फी  की इतनी भारी संख्या में डिमांड है तो कान फिल्म महोत्सव में लोग कहां रुकने वाले हैं । रेड कार्पेट पर जाने से पहले लोगों ने ऐश्वर्या और दीपिका के साथ सेल्फियां लीं।

ऐश्वर्या राय का संस्कृति संपन्न अंदाज  –

ऐश्वर्या राय बच्चन ने अचानक से एक ऐसी स्थिति उत्पन्न कर दी जिसने भारतीय संस्कृति की छाप विदेश में छोड़ी ।

दर्शकों का अभिवादन स्वीकार करने के बाद ऐश ने हाथ जोड़कर लोगों को धन्यवाद ज्ञापित किया जो काफी चर्चा का विषय बना ।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram