कुछ उत्साही फैंस ने किया बाइक से अभनेत्री रिचा का पीछा

 

अभी ज्यादा दिन नही हुए है अभनेत्री ‘विद्या बालन’ वाली घटना को की एक और अभिनेत्री ‘रिचा चड्ढा’ ने अपना अनुभव ट्विटर पर साझा किया तो कुछ ट्विटर यूजरों ने उल्टे उनकी खिंचाई कर डाली तो वही कुछ यूजर ने उन्हें गलत ठहराते हुए सलाह तक दे डाली।

रिचा ने ट्वीट के माध्यम से कहा कि कुछ उत्साही प्रशंसको ने मुम्बई के बांद्रा इलाके में बाइक से उनका पीछा किया। रिचा ने ऐसे उत्साही फैंस को पैदल यात्रियों के साथ-साथ अन्य वाहनों के लिए भी खतरा बताया साथ ही सुधरने की सलाह भी दी। 

 

ऐसा नही है कि बॉलीबुड की किसी अभनेत्री के साथ ऐसा पहली बार हुआ है इस से पूर्व में भी इस प्रकार की अप्रिय घटनाएं हो चुकी हैं। कभी-कभी कुछ अति-उत्साही फैंस अपने प्रिय अभिनेता-अभनेत्री के लिए चौकानें वाली घटनाएं कर जाते है। किंतु जरूरी नही हर अभिनेता/अभनेत्री रिचा की तरह ही हिम्मतवर हो और अपने अनुभव को सोशल-मीडिया पर साझा करे। इसके पश्चात कुछ अन्य यूजरों ने उल्टा रिचा को ही गलत ठहराते हुए उन फैंस से बात करने की सलाह तक दे डाली।

 

रिचा अपने बोल्ड एवं बेबाक अंदाज के लिए बॉलीवुड में प्रसिद्ध है। आपको बता दे कि पंजाबी पिता और बिहारी माँ की संतान को शुरुआती सफलता के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा। गैंग्स ऑफ वासेपुर में निभाये किरदार के लिए उन्हें फ़िल्मफ़ेअर का ‘सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री- क्रिटिक्स’ का पुरस्कार मिल चुका है। ‘फुकरे’, ‘रामलीला- गलियों की रासलीला’, ‘मशान’ और सरबजीत आदि उनकी प्रमुख फिल्मे है। 

उनकी चर्चा फिल्मी करियर से ज्यादा, अभिनेता ‘अली फ़ज़ल’ के साथ उनके रिश्ते के लिए होता है। उनकी आने वाली फिल्में ‘फुकरे2’, ‘लव सोनिया’ आदि है।

 

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram