कैंसर का इलाज कराने में, कुछ ऐसे बदल गया सोनाली बेंद्रे का लुक

PicsArt_07-10-03.24.51
Sonali bendre new look

हाल ही में खबर सामने आई थी कि बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा सोनाली बेंद्रे को कैंसर हो गया था जिसके बाद इलाज करवाने के लिए सोनाली बेंद्रे न्यूयॉर्क गई थीं और इन दिनों उनका इलाज न्यूयॉर्क में चल रहा है और अब एक तस्वीर सामने आई है जिसमें यह साफ-साफ दिख रहा है कि कैंसर का इलाज कराने के दौरान सोनाली बेंद्रे का लुक पूरी तरीके से बदल गया है और उनका जो पहले अंदाज था उससे वे बिल्कुल जुदा नजर आ रही हैं।

ऐसे बदल गया है सोनाली बेंद्रे का लुक – 

सोनाली बेंद्रे ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक फोटो शेयर की है जिसमें वो मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं, जिसे देखकर उनके फैंस और उनके चाहने वालों के दिल में एक सुकून की लहर दौड़ गई। इलाज के दौरान सोनाली बेंद्रे को अपने बालों की कुर्बानी देनी पड़ी लेकिन दूसरी ओर अगर उनके लुक की बात की जाए तो उसमें बदलाव जरूर हुआ है लेकिन सोनाली बेंद्रे इस लुक में भी काफी हद तक खूबसूरत नजर आ रही हैं। कैंसर का इलाज कराने के दौरान अक्सर ऐसी घटनाएं देखने को मिलती हैं कि जिस व्यक्ति को कैंसर होता है उसके सर के बाल पूरी तरीके से साफ हो जाते हैं या हटा दिए जाते हैं । इससे पहले बॉलीवुड इंडस्ट्री में मनीषा कोइराला को भी कुछ ऐसे ही परिस्थिति का सामना करना पड़ा था जब उनके सर के बाल कैंसर की वजह से पूरी तरीके से साफ हो गए थे। दूसरी ओर युवराज सिंह भी कैंसर जैसी गंभीर बीमारी का इलाज कराने के दौरान अपने बालों से हाथ धो बैठे थे।

गौरतलब है कि सोनाली बेंद्रे इन दिनों अपने हाई ग्रेड कैंसर के इलाज के सिलसिले में न्यूयॉर्क गई हुई हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है हाई ग्रेड कैंसर के लक्षण तो आमतौर पर नजर नहीं आते लेकिन अगर कोई चिकित्सकीय जांच करवाई जाती है तो यह बात जांच रिपोर्ट में सामने आती है सोनाली बेंद्रे ने भी एक जांच करवाई थी जिसके बाद उन्हें यह जानकारी मिली थी और उसको सोनाली ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए बहुत ही भावुक अंदाज में सब कुछ बयां किया था ।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram