क्या कैटरीना कैफ करेंगी केरल के लिए यह काम

कैटरीना कैफ और बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारे कुछ इस प्रकार के काम को अंजाम देने की फिराक में है जो अक्सर चैरिटी संस्थान के द्वारा किया जाता है लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री एक नया कदम उठाने जा रही है जोकि सराहनीय है और इस कदम में कैटरीना कैफ और अमिताभ बच्चन जैसी हस्तियां भी शामिल हो रही हैं दरअसल केरल इन दिनों बाढ़ की समस्या से बहुत बुरी तरीके से जूझ रहा है और देश के इस राज्य में बाढ़ की वजह से तकरीबन लाखों की संख्या में लोग बेघर हो चुके हैं हालांकि राज्य सरकार ने पहले ही मुआवजा देने की घोषणा कर दी है लेकिन बावजूद इसके बॉलीवुड इंडस्ट्री ने भी अपना योगदान देने की इच्छा जताई है।

बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं यह सितारे – 

केरल में बाढ़ में इतनी भयंकर तबाही मचाई है कि उससे उबरने में केरल राज्य को काफी लंबा समय लगेगा राज्य की संपत्ति का खासा नुकसान हुआ है साथी साथ लोगों का जनजीवन भी बुरी तरीके से अस्त-व्यस्त हो चुका है लेकिन इन सब में उनका हाथ बताने के लिए बॉलीवुड से कई हस्तियां उनकी मदद को सामने आ रही है जिसमें कैटरीना कैफ, अमिताभ बच्चन, पीड़ितों की मदद करने के लिए सामने आ चुके हैं। अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ, इसके अलावा फरहान अख्तर, विद्या बालन, कार्तिक आर्यन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर, राणा दुग्गबती, अभिषेक बच्चन जैसे दिग्गज कलाकार भी बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए उचित मदद करने के लिए तैयार हैं। साथ ही साथ यह सेलेब्रिटीज अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए इमरजेंसी हेल्पलाइन नंबर को जारी करके लोगों की मदद करने के लिए कदम उठा रहे हैं।

गौरतलब है कि केरल पिछले कई दिनों से बाढ़ की भयंकर समस्या से चपेट में है राज्य में 40 ऐसी नदियां हैं जिन्होंने इतना विकराल रूप धारण कर लिया है कि नदियां उफान पर आने के साथ ही साथ पूरे केरल राज्य को बुरी तरीके से अपनी चपेट में ले चुकी हैं। लोग बेघर होकर सड़कों पर आ चुके हैं लेकिन सड़क पर भी पानी का सैलाब आगोश में समेटने को तैयार दिख रहा है। लोगों की मदद करने के लिए एनडीआरएफ की टीम से लेकर नेवी, एयर फोर्स, आर्मी और राज्य की पुलिस भी उनकी सुरक्षा  और उन्हें बचाने को तत्पर दिखाई दे रही है। और इसी बीच बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी अपना हाथ बढ़ाकर एक सराहनीय कदम उठाया है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram