‘क्वांटिको’ के एक एपिसोड के लिए प्रियंका ने मांगी माफी

अमेरिकन सिरिअल ‘क्वांटिको’ के सीजन 3 में भारतीयों को आतंकवादी दिखाने के दृश्य को लेकर अब प्रियंका चोपड़ा ने सभी भारतीय दर्शकों की और अपने फैंस की माफी मांगी है। प्रियंका चोपड़ा ने ‘क्वांटिको’ सीजन 3 में भारतीयों को आतंकवादी दिखाने पर अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर माफी मांगी है। प्रियांका ने‌ ट्वीट किया है कि, ‘हाल ही में आए ‘क्वांटिको’ के एपिसोड में कुछ लोगों (भारतीयों) की भावनाओं को दुखाने के लिए मैं माफी मांगती हूं और मुझे इसके लिए बेहद दुख है। मेरा किसी की भावनाओं को चोट पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था। मैं ईमानदारी से माफी मांगती हूँ,और मुझे मेरे भारतीय होने पर बहुत गर्व है और कायम रहेगा।

आपको बता दें कि, इस एपिसोड में दिखाया गया था कि, कुछ भारतीय लोग मैनहट्टन में बॉम प्लांट कर रहे हैं, लेकिन वह इसका सारा इल्जाम पाकिस्तान पर डालना चाहते हैं। इस एपिसोड के लाईव्ह होते ही भारतीय जनता ने प्रियांका पर अपना गुस्सा जाहिर किया। उनका कहना है कि, सीन में बॉम प्लांट करते हुए लोगों को भारतीय दिखाया गया है, जिससे भारत देश की छवि बदनाम हो रही है। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने प्रियंका चोपड़ा को इसके लिए ट्रोल भी करना शुरू कर दिया हैं। आखिरकार इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए प्रियंका चोपड़ा ने माफी मांगी है।

अमेरिका के टीवी सीरीज ‘क्वांटिको’ प्रियंका चोपड़ा की सबसे सफल सीरीज में से एक है। इस अमेरिकी टीवी शो ‘क्वांटिको’ का पहला और दूसरा सीजन सुपरहिट रहा था। ‘क्वांटिको’ के तीसरा सीजन केवल 13 एपिसोड का है। इस बीच कुछ दिन पहले ‘क्वांटिको’ सीजन 3 को टीआरपी की वजह से बंद भी करना पड़ा था। एबीसी नेटवर्क ने भी एक बयान में भारत देश की माफी मागंते हुए कहा, की “इस एपिसोड की वजह से कई लोगों ने अपने भावनाओं का इजहार किया है और इसमें प्रियंका चोपड़ा को सीधा निशाना बनाया गया है,‌‌ जो ठीक नहीं है, क्योंकि न तो उन्होंने शो बनाया है, न ही लिखा और डायरेक्ट किया है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram