गोलमाल अगेन, बनी 2017 की दूसरी सर्वाधिक कमायी करनेवाली फ़िल्म, 200 करोड़ के क्लब में शामिल

बॉक्स आफिस का गणित सभी के समझ मे नही आता, यहाँ कोई स्ट्रेटेजी, कोई लॉजिक काम नही करती, यहाँ क्या मैजिक कर दे समझ नही आता। दर्शको को मनोरंजन चाहिए, यह बात ‘गोलमाल-4’ ने वापस से साबित किया है। औसत रेटिंग की यह फ़िल्म मात्र 4 दिनों में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाती है और अजय देवगन की यह पहली फ़िल्म है जिसने 200 करोड़ का व्यवसाय किया है। इस फ़िल्म के साथ इस सिंघम ने शानदार तरीके से 200 करोरी क्लब में एंट्री की है।

गोलमाल फ्रैंचाइज़ी की चौथी फ़िल्म, फिर से रोहित शेट्टी की कॉमेडी वाली इस हल्की-फुल्की फ़िल्म ने शानदार ओपनिंग के साथ मात्र 24 दिनों में कमाई के इस जादुई आंकड़े को छुआ है। यह सिर्फ अजय देवगन ही नही बल्कि परिणीति चोपड़ा,तब्बू और तुषार कपपोर की भी पहली फ़िल्म है जिसने 200 करोड़ का व्यवसाय किया है।

गोलमाल-4, ‘बाहुबली-2’ के हिंदी संस्करण के बाद 2017 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फ़िल्म है। इस फ्रैंचाइज़ी की सभी फिल्मों में मुख्य किरदार की भूमिका अजय देवगन, तुषार कपूर, अरशद वारसी आदि ने निभाया है। इस फ्रैंचाइज़ी की फिल्में अपनी हल्की-फुल्की कॉमेडी के साथ-साथ चुटीलेपन के लिए प्रसिद्ध है। परिणीति चोपड़ा और तब्बू पहली बार इस फ्रैंचाइज़ी फ़िल्म में काम कर रही है।

 

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram