छुपते-छुपाते अपने बॉयफ्रेंड को माँ से मिलवाने घर लेकर गयी ‘पिगी चॉप्स’

बॉलीवुड-हॉलीवुड दोनों ही तरफ काम करने वाली मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोप्रा विदेश से मुंबई वापस लौटी हैं और वह अकेले नहीं आयी हैं, इस वक़्त उनके साथ बॉयफ्रेंड निक भी थे। आपको बता दें की, बीती रात एयरपोर्ट पर दोनों एकसाथ नजर आए। निक को कैमरे से बचाने के लिए प्रियंका ने कार के शीशे पर कवर चढ़ा रखे थे। बताया जा रहा हैं की, निक प्रियंका की माँ से मिलने भारत आये है।

बता दें की, पिछले दिनों प्रियंका और निक को निक के कजिन की शादी में एक साथ देखा गया था। इस दौरान प्रियंका और निक हाथों में हाथ डालते नजर आए। जहां पर निक ने प्रियंका को अपने परिवार से भी मिलवाया और निक के घरवालों ने पिगी चॉप्स को अपनी बहु बनाने के लिए भी हाँ कर दिया है। अगर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका और निक अपने रिलेशनशिप को लेकर सीरियस हैं और निक प्रियंका के साथ लिव इन में रहना चाहते हैं। अब निक प्रियंका की माँ से शादी की बात करते है या कुछ और यह तो वहीँ बता सकते हैं। 

प्रियंका कई समय से अमेरिका में रह रही हैं और वही उनकी मुलाक़ात निक से हुई थी। इसके बाद कई बार प्रियंका और निक को साथ में देखा जा चुका है। दोनों की कई तस्वीरें अब तक सोशल साइट्स पर वायरल भी हो चुकी हैं। आपको बता दें कि, 25 साल के निक एक अमेरिकन सिंगर, राइटर, एक्टर और रिकॉर्ड प्रोड्यूसर हैं और प्रियंका से 10 साल छोटे हैं और प्रियंका के पहले कई लड़कियों को डेट कर चुके हैं।

आपको ये भी बता दे की प्रियंका इस वक्त भारत आई हुई है, फिल्म भारत की शूटिंग के लिए फिल्म में लीडिंग लेडी के तौर पर उनके अलावा दिशा पटनी और तब्बू नज़र आएँगी, इसके अलावा वह अभिषेक बच्चन के साथ भी एक फिल्म करने वाली हैं। यह फिल्म मोटिवेश्नल स्पीकर आयशा चौधरी पर बन रही है। फिल्म में जायरा वसीम आयशा के किरदार में होंगी और अभिषेक-प्रियंका पेरेंट्स के रोल में नजर आएंगे।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram