जानिए बीजेपी के किस विधायक ने फैलाई सोनाली बेंद्रे के निधन की झूठी खबरें !!

हाल में ही सोनाली बेंद्रे ने इस बात का खुलासा ट्वीट कर के किया है कि वो कैंसर की बीमारी से ग्रस्त हो गई हैं और अमेरिका में इसका इलाज करवा रही हैं। सोनाली ने बताया है कि उन्हें हाई-ग्रेड कैंसर हुआ है और वो इस वक्त न्यूयॉर्क में इलाज करवा रही हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। वहीं, सोनाली बेंद्रे के जीते जी बीजेपी के एक विधायक ने उन्हें मार डाला।

 

महाराष्ट्र के एक विधायक ने सोनाली बेंद्रे के निधन की फैलाई झूठी खबरें-

जन्माष्टमी के मौके पर लड़की को अगवा करवाने वाला बयान देकर खुद की जमकर थू थू कराने वाले महाराष्ट्र के बीजेपी विधायक राम कदम एक बार फिर से विवादों के घेरे में आ गए हैं। दरअसल उन्होंने एक ट्वीट कर बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे के निधन की झूठी अफवाह फैला दी जिसके बाद चारों तरफ हड़कंप मच गया। राम कदम ने सोनाली बेंद्रे को अपने ट्वीट के जरिए श्रद्धांजलि भी दे दी। राम कदम ने सोनाली बंद्रे को मराठी में ट्वीट करके श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि  ‘पसंत असलेली मुलगी सांगा, आम्ही तिला पळवून आणू,’ असे बेताल वक्तव्य करून पक्षाला अडचणीत आणणारे भाजपचे आमदार राम कदम पुन्हा एकदा वादाच्या भोवऱ्यात सापडले आहे. राम कदम यांनी हिंदी आणि मरठी सिनेसृष्टी मधील अभिनेत्री आणि एकेकाळी रसिक प्रेक्षकांच्या मनावर राज्य करणारी सोनाली बेंद्रे पडद्याआड गेल्याचे राम कदम यांच्या अधिकृत ट्विटरद्वारे ट्विट करण्यात आले। थोड्यावेळात त्यांना आपली चुक लक्षात येताच त्यांनी ते ट्विट डिलीट केले आहे।

महाराष्ट्र के विधायक राम कदम के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया और थोड़ी देर बाद उन्होंने अपनी गलती मान कर इस ट्वीट को डिलीट कर दिया। राम कदम आए दिन खुद ही अपने पैर पर कुल्हाड़ी मारते हैं और खुद को विवादों के घेरे में ले लेते हैं। लड़की को भगाने वाले उनके विवादित बयान के बाद अब इस अफवाह ने भी सोशल मीडिया पर उनकी जमकर थू-थू करवाई है और उनका सोशल मीडिया पर मजाक भी बन गया है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram